धर्म-अध्यात्म

इन 7 राशि वाले छात्रों के लिए अच्‍छा है 2022, पढ़ाई-परीक्षाओं में मिलेगी सफलता

Gulabi
9 Dec 2021 10:12 AM GMT
इन 7 राशि वाले छात्रों के लिए अच्‍छा है 2022, पढ़ाई-परीक्षाओं में मिलेगी सफलता
x
छात्रों के लिए अच्‍छा है 2022
वैसे तो समय के लिए बहुत कीमती होता है लेकिन जो छात्र या प्रतियोगी पढ़ाई कर रहे हैं, बड़े इंटरव्‍यू या परीक्षाओं में बैठने वाले हैं, उनके लिए समय की अहमियत और भी ज्‍यादा होती है. क्‍योंकि उनकी इस सफलता-असफलता पर करियर की नींव टिकी होती है. ऐसे में छात्रों के मन में यह जिज्ञासा होना स्‍वाभाविक है कि आने वाला साल उनकी पढ़ाई या परीक्षाओं में सफलता के लिहाज से कैसा रहेगा. ज्‍योतिषीय गणनाओं के मुताबिक साल 2022 कुछ राशि वालों के लिए शिक्षण और परीक्षा-इंटरव्‍यू के लिए बहुत लकी साबित होगा.
इन राशि वाले छात्रों की चमकेगी किस्‍मत
वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के छात्रों के लिए साल 2022 शानदार रहने वाला है. उच्‍च शिक्षा को लेकर जो सपना देखा था, वो पूरा होगा. कॉम्‍पटीटिव एग्‍जाम की तैयारी कर रहे लोगों को इस साल सफलता मिलेगी.
मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के जातकों की पढ़ाई-लिखाई इस साल अच्‍छी चलेगी. मेहनत करें, सफलता जरूर मिलेगी. बड़े कॉलेज में दाखिला मिल सकता है या नौकरी के लिए परीक्षा-इंटरव्‍यू दे रहे लोगों को भी सफलता मिलेगी.
सिंह (Leo): सिंह राशि के छात्रों को भी कॉम्पिटीटिव एग्‍जाम में सफलता मिलेगी. मनचाहे कॉलेज में एडमिशन मिल सकता है लेकिन स्‍कूली छात्रों को पढ़ाई में अच्‍छी मेहनत करनी होगी, तभी सफलता मिलेगी.
कन्या (Virgo): कन्‍या राशि के छात्रों को इस साल करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है लेकिन इसके लिए उन्‍हें कड़ी मेहनत करनी होगी. विदेश जाकर पढ़ाई करने का सपना पूरा हो सकता है.
तुला (Libra): तुला राशि के छात्रों को भी ये साल बड़ी सफलता देगा. कह सकते हैं कि ये साल आपके करियर के लिए मील का पत्‍थर साबित हो सकता है. हायर एजुकेशन के लिए विदेश जा सकते हैं.
धनु (Sagittarius): इस साल कॉम्‍पटीटिव एग्‍जाम में बैठ रहे प्रतियोगियों को सफलता मिलने की पूरी संभावना है. बिना रुके मेहनत करते रहें. बाकी छात्रों को भी मेहनत के अनुरूप फल मिलेगा.
मीन (Pisces): जो छात्र लंबे समय से विदेश जाकर पढ़ाई करने का सपना देख रहे थे, वो नया साल पूरा कर देगा. मनचाहे संस्‍थान में एडमिशन मिल सकता है. कॉम्‍पटीटिव एग्‍जाम में भी अच्‍छा रिजल्‍ट आ सकता है.
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. जनता से रिश्ता इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta