अन्य

निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव का गाना 'कजरी' हुआ रिलीज, मचा हंगामा

Triveni
7 Aug 2021 4:59 AM GMT
निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव का गाना कजरी हुआ रिलीज, मचा हंगामा
x
भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार कहे जाने वाले एक्टर निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav Nirahua) के भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal yadav) भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार कहे जाने वाले एक्टर निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav Nirahua) के भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal yadav) भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो एक एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी हैं. उनकी फिल्मों और गानों को फैंस से भरपूर प्यार मिलता है. ऐसे में अब प्रवेश लाल यादव का गाना (Pravesh lal yadav Song) 'कजरी' (Kajri) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इस गाने में खाटी देहात को दिखाया गया है. इसमें किसान और उसकी पत्नी के बीच रोमांस को दिखाया गया है.

भोजपुरी गाना 'कजरी' को प्रेवश लाल यादव और कोमल सिंह (Pravesh Lal yadav And Komal Singh) पर फिल्माया गया है और प्रवेश लाल यादव और शिल्पी राज (Pravesh lal yadav And Shilpi Raj) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया गया है. म्यूजिक आर पी ने दिया है और लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. वहीं, इस रोमांटिक गाने को एम के गुप्ता जोय (मनोज) ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि कैसे एक किसान (प्रवेश लाल यादव) अपनी पत्नी (कोमल सिंह) को परेशान कर रहे हैं और उसके साथ रोमांटिक होते नजर आ रहा है. इस वीडियो सॉन्ग का बीते दिन टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था. वीडियो को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर रिलीज किया गया है. इसे जारी करने के महज कुछ ही देर में 13 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और करीब डेढ़ हजार लाइक्स मिल चुके हैं.
एक नहीं बल्कि दो-दो बीवियों के चक्कर में फंसे दिखेंगे प्रवेश लाल यादव!


एक्टर प्रवेश लाल यादव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो फिल्म 'प्रीतम प्यार' (Preetam Pyare)में नजर आने वाले हैं. कॉमेडी से भरा इसका ट्रेलर वीडियो भी जारी कर दिया गया है. इसमें प्रवेश लाल यादव एक नहीं बल्कि दो-दो बीवियों और एक गर्लफ्रेंड चक्कर में बुरी तरह से फंसे हुए दिखाई देंगे. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है. ये मूवी भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है. फिल्म में प्रवेश के अलावा रिचा दीक्षित (Richa Dixit), यामिनी सिंह (Yamini Singh), खुशबू झा, विनोद मिश्रा, रितु पांडेय, उमाकांत राय, सुजीत सार्थक और रवि तिवारी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इसका निर्देशन संजय श्रीवास्तव ने किया है और संगीतकार अमन श्लोक हैं. इसके अलावा एक्टर फिल्म 'बनारसी बाबू' (Banarasi Babu) की शूटिंग में भी बिजी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it