अन्य

अपने पति-पार्टनर पर हमेशा हावी रहती हैं इन 4 राशि की लड़कियां

abhishek gahlot
30 Dec 2021 12:01 PM GMT
अपने पति-पार्टनर पर हमेशा हावी रहती हैं इन 4 राशि की लड़कियां
x

नई दिल्‍ली: शादी करते समय लड़का-लड़की की कुंडलियां मिलाई जाती हैं, इसके बाद भी कई बार ऐसी स्थितियां आती हैं कि उनकी आपस में जम नहीं पाती है. इसके पीछे वजह उस व्‍यक्ति के स्‍वभाव की कुछ खामियां-खूबियां होती हैं.

ज्‍योतिष में हर राशि की कमियां और अच्‍छाइयां बताई गई हैं. यानी कि व्‍यक्ति के स्‍वभाव के पीछे उसकी राशि भी जिम्‍मेदार होती है. आज हम ऐसी लड़कियों के बारे में जानते हैं जो गुस्‍से की बहुत तेज होती हैं और हमेशा अपने पति पर हुकुम चलाती हैं.

डोमिनेटिंग नेचर की होती हैं इन राशियों की लड़कियां

मेष (Aries): मेष राशि की लड़कियां निडर और साहसी तो होती हैं लेकिन गुस्‍से की भी तेज होती हैं. वे अपने आगे किसी की नहीं सुनतीं और इसलिए पूरी जिंदगी अपने लाइफ पार्टनर पर हुकुम चलाती हैं.

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातक बहुत रौबीले और कांफीडेंट होते हैं. ये लोग अपनी बात बहुत मजबूती से रखते हैं. इस राशि की लड़कियों का यह स्‍वभाव उन्‍हें अपने पति पर भारी साबित करता है. इनके आगे पति की कभी नहीं चलती और हर काम अपनी मर्जी के मुताबिक करवाकर ही दम लेती हैं.

कन्या (Virgo): वैसे तो कन्‍या राशि की लड़कियां बहुत अच्‍छी लाइफ पार्टनर साबित होती हैं. वे पति का खूब ख्‍याल रखती हैं और प्‍यार भी करती हैं. लेकिन हर मामले में वे पति के आगे अपनी मर्जी को ही तरजीह देती हैं. इस मामले में वे खासी डोमिनेटिंग होती हैं.

मकर (Capricorn): मकर राशि की लड़कियां पति और बॉयफ्रेंड दोनों को ही अपने काबू में रखती हैं. वे हमेशा अपनी मर्जी चलाती हैं और हर काम अपने तरीके से करवाकर ही दम लेती हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Janta Se Rishta इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta