भारत

केंद्रीय कारागार में कैदियों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प, DSP समेत तीन अधिकारी घायल

Janta se Rishta
20 Aug 2020 1:59 AM GMT
केंद्रीय कारागार में कैदियों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प, DSP समेत तीन अधिकारी घायल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चंडीगढ़: पटियाला केंद्रीय कारागार में कैदियों के एक समूह ने अधिकारियों पर पथराव किया जिसमें एक डीसपी और दो अन्य अधिकारी बुधवार को घायल हो गए.पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब उपाधीक्षक (कारागार) वरूण शर्मा औचक जांच कर रहे थे.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान कैदियों के साथ उनकी बहस हो गई और फिर कैदियों ने इन पर पत्थर फेंके.शर्मा को सिर में चोटें आई हैं और उन्हें पटियाला के राजेंद्र अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनकी हालत स्थिर है.
पटियाला के पुलिस उपाधीक्षक सौरव जिंदल ने बताया कि इस संबंध में नौ कैदियों के खिलाफ आईपीसी की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO), त्रिपुरी, हरजिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि उन्होंने जेल अधिकारियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

https://jantaserishta.com/news/sensational-case-dead-body-of-doctor-found-in-an-empty-plot-away-from-the-city-murder-accusation-on-another-doctor-ruckus/

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-100-new-corona-positive-patients-have-been-identified-in-the-state-know-the-status-of-your-district/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it