खेल

उत्तराखंड के दमदार क्रिकेटर अनुज रावत...IPL में अपना हुनर दिखाने को बेताब...इस वजह से मिला मौका

Janta se Rishta
22 Sep 2020 1:05 PM GMT
उत्तराखंड के दमदार क्रिकेटर अनुज रावत...IPL में अपना हुनर दिखाने को बेताब...इस वजह से मिला मौका
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में उत्तराखंड के अनुज रावत राजस्थान रॉयल्स टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे. अभी तक दिल्ली की टीम से रणजी खेलने वाले अनुज का आईपीएल में यह पहला सीजन होगा. उत्तराखंड के रामनगर के उभरते क्रिकेटर 20 साल के अनुज रावत अब आईपीएल में अपना जलवा दिखाने को बेताब हैं. अनुज को राजस्थान रॉयल की फ्रेंचाइजी ने 80 लाख रुपये में खरीदा है.

माता-पिता फूले नहीं समा रहे हैं

आपको बता दें कि अनुज रामनगर के गांव रूपपुर निवासी किसान वीरेंद्र सिंह रावत के छोटे बेटे हैं. विकेट कीपर अनुज रावत को राजस्थान रॉयल की फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के लिए 80 लाख रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था. वहीं, इस कामयाबी पर अनुज के पिता ने कहा कि मुझे अपने बेटे पर गर्व है उसने मेरा नाम रोशन किया है और क्षेत्र का नाम भी.

वही, अनुज की माता आशा रावत ने बताया कि अनुज ने मुझे गौरान्वित महसूस करवाया है, और मुझे गर्व है कि मैं अनुज की मां हूं. अनुज ने पूरे राम नगर वासियों का नाम भी रोशन किया है. पूरे उत्तराखंड का नाम रोशन किया है.

अनुज एक बेहतरीन बल्लेबाज है. पूरे प्रदेशवासी उनका खेल देखने के लिये उत्सुक हैं. अनुज के ऊपर भी दवाब है. लेकिन आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन से वे भारतीय टीम में सेलेक्शन के लिये अपनी दावेदारी ठोक सकते हैं. गौरतलब है कि आईपीएल टूर्नामेंट इस बार भारत से बाहर दुबई में आयोजित किया जा रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it