भारत

उत्तर प्रदेश : पत्नी के साथ मिलकर दिया खौफनाक घटना को अंजाम, बेटी की हत्या कर शव को गड्ढा कर दफनाया...जाने पूरा मामला...

Janta se Rishta
23 Aug 2020 4:04 PM GMT
उत्तर प्रदेश : पत्नी के साथ मिलकर दिया खौफनाक घटना को अंजाम, बेटी की हत्या कर शव को गड्ढा कर दफनाया...जाने पूरा मामला...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क, बरेली । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में रिश्तों के कत्ल का एक मामला सामने आया है. यहां एक शख्स पर अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर अपनी सात साल की बेटी की हत्या (Murder) कर उसके शव को घर में गड्ढा खोदकर दफनाने का आरोप लगा है. बच्ची की बड़ी बहन भी लापता बताई जा रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इज्जतनगर थाना क्षेत्र के आलोक नगर निवासी रवि बाबू ने लगभग दो साल पहले अपनी पत्नी की मौत के बाद रितु नाम की महिला से दूसरी शादी रचाई थी. सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को पति-पत्नी ने सात साल की काजल की गला दबा कर हत्या कर दी. वारदात के बारे में किसी को पता न चले इसलिए आरोपियों ने शव को घर में गड्ढा खोदकर दफन कर दिया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस जब घर पहुंची तो आरोपी पति-पत्नी ने बताया कि उनकी कुतिया मर गई है. हालांकि आस-पड़ोस के बच्चों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी (काजल) की मौत हुई है. लेकिन पुलिस ने बच्चों की बात पर ध्यान नहीं दिया और वो लौट आई. इस बीच शुक्रवार को बच्चियों के ममेरे भाई सूरज ने थाने में तहरीर देकर काजल की हत्या का आरोप लगाया. जिसके बाद रविवार को जिलाधिकारी की अनुमति से पुलिस ने घर में गड्ढा खोदकर काजल के शव को बरामद किया. सूत्रों ने बताया कि काजल की बड़ी बहन अब भी लापता है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रवि और उसकी पत्नी रितु को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस काजल की लापता बड़ी बहन की भी तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि सूरज द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया कि सौतेली मां रितु ने काजल और उसकी बहन का जीना दूभर कर दिया था. वो उनसे बुरा सुलूक करती थी और नौकरानी की तरह घर के काम कराती थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it