Top
मनोरंजन

TV Channel: स्टार प्लस गणोत्सव का प्रोमो रिलीज़...हेमा और ईशा देओल का ट्रेडिशनल गेटअप में डांस...सोनू सूद भी लेंगे हिस्सा

Janta se Rishta
19 Aug 2020 10:50 AM GMT
TV Channel: स्टार प्लस गणोत्सव का प्रोमो रिलीज़...हेमा और ईशा देओल का ट्रेडिशनल गेटअप में डांस...सोनू सूद भी लेंगे हिस्सा
x

स्टार परिवार गणोत्सव में हेमा-ईशा ...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीवी चैनल स्टार प्लस हर साल धूमधाम से गणोत्सव सेलिब्रेट करता है. कई बड़े-बड़े सितारे इसमें शामिल होते हैं. इस बार भी गणोत्सव मनाया जाएगा. इसमें सोनू सूद भी हिस्सा लेंगे. गणोत्सव के कई प्रोमो भी शेयर किए जा चुके हैं. अब एक नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में हेमा मालिनी और ईशा देओल डांस करती दिख रही है.

हेमा और ईशा का शानदार डांस

https://www.instagram.com/p/CECcW6TCLMF/?utm_source=ig_embed

दोनों ट्रेडिशनल गेटअप में नजर आ रही हैं. हेमा और ईशा दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रही हैं. और उतना ही खूबसूरत उनका डांस लग रहा है. दोनों के डांस का ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है.

कब आएगा स्टार परिवार गणोत्सव?

स्टार प्लस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हेमा मालिनी और ईशा देओल के शानदार डांस को देखकर आप दंग रह जाएंगे. स्टार परिवार गणोत्सव 2020, 23 अगस्त को 8 बजे आएगा.

हेमा के बीमार होने की उड़ी थी अफवाह

मालूम हो कि जुलाई महीने में अफवाह उड़ी थी कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी की तबीयत ठीक नहीं है. सोशल मीडिया पर हर कोई हेमा मालिनी की सेहत को लेकर चिंतित था. ऐसे में उनकी बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल इन सभी अटकलों पर विराम लगाने का काम किया.

ईशा ने इस खबर एकदम फेक बताया था. ईशा ट्वीट कर लिखा था- मेरी मां हेमा मालिनी एकदम फिट और फाइन हैं. उनकी खराब तबीयत वाली खबर फेक है. ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें. सभी को प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया.

मालूम हो कि ईशा और हेमा स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों एक दूसरे का पूरा ख्याल रखती हैं.

https://jantaserishta.com/news/these-hot-actresses-married-bollywoods-popular-villains-idol-couple-became-off-screen-chemistry-unmatched/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it