खेल

IPL में आज होगी कांटे की टक्कर मुंबई vs कोलकाता, नाइट राइडर्स मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रखेगी कड़ी नजरें

Janta se Rishta
23 Sep 2020 6:16 AM GMT
IPL में आज होगी कांटे की टक्कर मुंबई vs कोलकाता, नाइट राइडर्स मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर रखेगी कड़ी नजरें
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|अबु धाबी में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और पूर्व विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल का 5वां मुकाबला खेला जाना है। रोहित शर्मा की टीम मुंबई को सीजन के शुरुआती मुकाबले में चेन्नै सुपर किंग्स से शिकस्त मिली थी, जबकि दिनेश कार्तिक की अगुआई वाली टीम केकेआर सीजन में जीत से आगाज करना चाहेगी।

कोलकाता और मुंबई के बीच होगा IPL-13 का 5वां मुकाबला

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा मुकाबला

​दिनेश कार्तिक

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक पर सभी की नजरें रहेंगी जो काफी वक्त के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं। केकेआर टीम 13वें सीजन में अपने अभियान का आगाज मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम से करेगी और इस बात को कार्तिक भी बेहतर तरीके से जानते हैं कि इससे उनके कुछ खिलाड़ियों को परखने का भी मौका शुरुआती स्तर पर ही मिल जाएगा। कार्तिक ने IPL में अब तक 182 मैच खेले हैं जिनमें कुल 3654 रन बनाए हैं।

रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के पहले मैच में केवल 12 रन बना पाए थे। उनके फैंस उम्मीद करेंगे कि यह ओपनर इस बार बड़ी पारी खेले। रोहित ने अब तक 189 IPL मैचों में कुल 4910 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं।

आंद्रे रसेल

विंडीज सुपरस्टार आंद्रे रसेल लंबे-लंबे शॉट्स के लिए जाने जाते हैंं। वह प्रैक्टिस में भी शॉट लगाने का अभ्यास करते नजर आए थे। सभी को उनसे बड़े स्कोर की उम्मीद होगी।

IPL मैच से पहले रसेल की 'शीशा तोड़' प्रैक्टिस

IPL मैच से पहले रसेल की 'शीशा तोड़' प्रैक्टिस, KKR ने शेयर किया वीडियो

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या के फैंस उनसे बड़ी पारी की उम्मीद करेंगे। उन्होंने चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी नहीं की थी और केवल 14 रन बनाए थे।

जसप्रीत बुमराह

मुंबई इंडियंस के 26 वर्षीय पेसर जसप्रीत बुमराह पिछले मैच में थोड़े महंगे साबित हुए और केवल 1 ही विकेट ले पाए थे लेकिन कोलकाता के खिलाफ वह पिछले मैच की भरपाई करने की कोशिश करेंगे। उनके फैंस उम्मीद करेंगे कि बुमराह विकेट भी निकालें और किफायती साबित हों।

https://jantaserishta.com/news/ipl-2020-big-hitters-of-both-teams-will-mess-up-in-mumbai-and-kolkata-today-know-its-ipl-records/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it