Top
विश्व

कोरोना से देश को बचाने के लिए तानाशाह किम जोंग उन ने किया बड़ा ऐलान- घुसपैठियों को गोली मारने का दिया आदेश

Janta se Rishta
11 Sep 2020 2:01 PM GMT
कोरोना से देश को बचाने के लिए तानाशाह किम जोंग उन ने किया बड़ा ऐलान- घुसपैठियों को गोली मारने का दिया आदेश
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। प्योंगयांग: उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने कोरोना वायरस से देश को बचाने के लिए बड़ा ऐलान किया है। किम जोंग ने चीन बॉर्डर पर तैनात अपनी सेना को कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के देश में प्रवेश करने से रोकने के लिए किसी भी घुसपैठिए को देखते ही सीधे गोली मारने का आदेश दिया है। यह दावा दक्षिण कोरिया में तैनात अमेरिकी सेना (यूएस फोर्स कोरिया) के कमांडर रॉबर्ट अबराम ने किया है।

उत्तर कोरिया में कोरोना का एक भी केस नहीं!
उत्तर कोरिया ने जनवरी में ही कोरोना के डर से चीन से लगती अपनी सीमाओं को सील कर दिया था। वहीं, जुलाई में उत्तर कोरिया की सरकारी मीडिया ने बताया था कि देश में कोरोना के कारण आपातकाल की घोषणा कर दी गई है। हालांकि, किसी भी सरकारी वक्तव्य में अभी तक एक भी कोरोना केस की पुष्टि नहीं की गई है।

घुसपैठियों को गोली मारने का आदेश
वॉशिंगटन में सेंटर फॉर स्ट्रेटजिक एंड इंटरनेशनल स्टडी के एक कार्यक्रम में यूएस फोर्स कोरिया के कमांडर रॉबर्ट अबराम ने कहा कि उत्तर कोरिया ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए चीन सीमा से घुसपैठ करने वाले किसी भी शख्स को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया है। उसने अपनी सीमा पर एक से दो किलोमीटर के इलाके को बफर जोन बना दिया है। जिसमें किम जोंग उन की स्पेशल ऑपरेशन फोर्स तैनात है।

जनवरी से बंद है चीन से सटी सीमा
उन्होंने बताया कि जनवरी से चीन से लगी सीमा बंद होने कारण स्मग्लिंग की घटनाएं तेज हुई हैं। जिसके कारण उत्तर कोरिया के आयात में 85 फीसदी की कमी आई है। हाल में ही आए तूफान के कारण भी उत्तर कोरिया में हजारों लोग बेघर हुए हैं, लेकिन किम का पूरा ध्यान कोरोना वायरस से निपटने में लगा हुआ है।

https://jantaserishta.com/news/raipur-gang-busted-for-cheating-lakhs-of-rupees-in-the-name-of-famous-restaurant-2-accused-arrested/

https://jantaserishta.com/news/this-american-terrorist-was-obsessed-with-porn-videos-was-watching-this-actresss-video-even-at-the-time-of-death/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it