व्यापार

TicWatch GTX स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

Janta se Rishta
21 Aug 2020 12:40 PM GMT
TicWatch GTX स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|नई दिल्ली,टेक कंपनी Mobil ने अपनी सबसे खास स्मार्टवॉच TicWatch GTX भारत में लॉन्च कर दी है। इस वॉच का डायल गोलाकार है और इसके राइट साइड में दो बटन दिए गए हैं। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस वॉच में 14 वर्क-आउट मोड, हार्ट रेट सेंसर और स्लीप मॉनिटर करने वाला मोड मिलेगा। वहीं, कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में सात दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। तो आइए जानते हैं TicWatch GTX की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से...

TicWatch GTX की कीमत

TicWatch GTX स्मार्टवॉच की कीमत 6,299 रुपए है। इस स्मार्टवॉच को केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टवॉच की बिक्री 3 सितंबर 2020 से शुरू होगी।

TicWatch GTX की स्पेसिफिकेशन

TicWatch GTX स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 240x240 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में 160KB रैम और 16MB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच को RLC8762C चिपसेट मिली है। वहीं, यह स्मार्टवॉच एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।

TicWatch GTX के अन्य फीचर

कंपनी ने TicWatch GTX स्मार्टवॉच में 14 स्पोर्ट मोड दिए हैं, जिनमें साइकिलिंग, रनिंग, स्विमिंग, बास्केटबॉल और जिमनास्टिक्स जैसे स्पोर्ट शामिल हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच में 200mAh की बैटरी दी गई है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस वॉच में पावर-सेविंग मोड और tilt-to-wake फीचर दिया गया है। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपना हाथ हिलाकर वॉच की स्क्रीन को ऑन करके टाइम चेक कर सकते हैं।

Amazfit Bip S को मिलेगी कड़ी टक्कर

Mobvoi की लेटेस्ट TicWatch GTX स्मार्टवॉच Amazfit Bip S को कड़ी टक्कर देगी। Amazfit Bip S की बात करें तो इसकी कीमत 4,999 रुपए है। इस स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का ट्रांसफ्लेक्टिव कलर टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 176x176 पिक्सल है। डिस्प्ले पैनल 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। और इसमें एंटी फिंग​रप्रिंट कोटिंग की गई है।

मिला BioTracker PPG का सपोर्ट

इस स्मार्टवॉच में BioTracker PPG ऑप्टिकल सेंसर दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को फिटनेस और स्लीप ट्रैकिंग सेंसर्स की सुविधा मिलेगी। Amazfit की इस स्मार्टवॉच में 10 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिनमें ट्रेडमिल, आउटडोर साइकिलिंग, इनडोर साइकिलिंग, योगा और फ्रीस्टाइल आदि शामिल हैं। साथ ही यूजर्स इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट ट्रैकिंग और हार्ट रेट वॉर्निंग भी उपलब्ध है। स्मार्टवॉच में ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले दिया गया है और यूजर्स इसमें टाइम और डेट देख सकते हैं।

https://jantaserishta.com/news/samsung-galaxy-m51-can-be-launched-with-powerful-7000mah-battery-know-possible-specifications/

https://jantaserishta.com/news/aadhaar-card-whether-aadhaar-card-is-reprinted-or-not-status-can-be-checked-online-know-the-process/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it