भारत

ये टाइम बम वाले आतंकी नहीं...शराब तस्कर है...ऐसे बिक रही बोतल

Janta se Rishta
19 Aug 2020 1:31 PM GMT
ये टाइम बम वाले आतंकी नहीं...शराब तस्कर है...ऐसे बिक रही बोतल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिहार में राजद महिला महासचिव नेत्री गायात्री देवी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कुछ युवक शरीर पर शराब की बोतले बांधे हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को लेकर गायात्री देवी ने ट्वीट करके नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि नीतीश कुमार, सुशील मोदी के राज में घर-घर शराब की होम डिलीवरी करने वाले आत्मनिर्भर बिहारी युवा है. जहां बिहार सरकार का दावा था कि बिहार आत्मनिर्भर बन रहा है इस दावे को गायात्री देवी ने खारीज किया है.

https://twitter.com/Gayatrirjd/status/1295515027651215362

टाइम बम वाले आतंकी नहीं, शराब डिलीवरी करने वाले युवा, पोस्ट वायरल

वहीं, राजद पटना ने भी मंगलवार को ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने धड़ल्ले तस्करी की रही शराब को लेकर सवाल उठाए हैं. राजद का कहना है कि अब बिहार में कुरियर कंपनी सैनिटाइजर के नाम पर शराब तस्करी कर रही है. वहीं, राजद का आरोप है कि शराब की हजार से ज्यादा खेप आती है लेकिन दिखावे के लिए एक और दो पकड़े हुए दिखाई जाती है. राजद का कहना है कि एक तरफ सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर बिहार में मानव श्रृंखला बनवा रहे हैं. तो दूसरी तरफ शराब माफिया, सत्तारूढ़ दलों और पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से कई गेलन शराब बिहार में पहुंच रही हैं. बता दें, बिहार में अप्रैल 2016 से शराब बंदी लागू है.

वहीं, राजद ने ट्वीट के जरिए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्र्वर पाण्डेय पर भी निशाना साधा है. राजद ने ट्वीट करके लिखा है 'सुनिए डीजिपी, पटना से एमबीबीएस का छात्र पिछले 11 अगस्त से गायब है लेकिन आप यूपी व मुंबई पुलिस पर ही बयानबाजी करते दिकते है. बिहार में न्याय पाने के लिए सबको सेलिब्रिटी ही बनाना पड़ेगा क्या?

https://jantaserishta.com/news/cm-bhupesh-baghel-wrote-a-letter-to-union-rural-development-minister-narendra-tomar/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it