खेल

राष्ट्रीय स्तर बैडमिंटन खिलाड़ी से घर में घुस कर छेड़छाड़...शिकायत दर्जा कराने पर जान से मारने की मिली धमकी

Janta se Rishta
2 Sep 2020 7:53 AM GMT
राष्ट्रीय स्तर बैडमिंटन खिलाड़ी से घर में घुस कर छेड़छाड़...शिकायत दर्जा कराने पर जान से मारने की मिली धमकी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आगरा की रहने वाली राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी से घर में घुस कर छेड़छाड़ करने और केस करने पर जान से मारने धमकी देने का मामला सामने आया है। इस मामले में बड़ी बात यह है कि दारोगा भी आरोपी का पक्ष ले रहा था मामले को निपटाने के लिए खिलाड़ी को राजीनामा करने के लिए मजबूर भी किया।

सदर क्षेत्र में रहने वाली एक राष्ट्रीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब 9.30 बजे वह अपनी झोपड़ी में सो रही थी। इसी दौरान बस्ती का रहने वाले एक युवक उससे छेड़छाड़ करने लगा। खिलाड़ी के मुताबिक आरोपी ने उसे दबोचने का प्रयास किया तो बचने के लिए उसे लात भी मारी और शोर मचा दिया जिससे भाई ने आकर बचाया। हालांकि आरोपी यहीं नहीं रूका और उसने परिवार और बस्ती के कुछ लोगों के साथ खिलाड़ी और उसके भाइयों को पीटा, जिसमें एक भाई के सिर में गंभीर चोट आई है।

इस पर जब बैडमिंटन खिलाड़ी मुकदमा दर्ज कराने के लिए जाने लगी तो आरोपितों ने उसे झोपड़ी से उठा ले जाने की धमकी देते हुए राजीनामा करने का दबाव डाला। जब खिलाड़ी ने थाने में शिकायत करनी चाही तो आरोपित ने उसे थाने के बाहर रोक लिया और पुलिस के सामने राजीनामा करने का दबाव बनाने लगे। उसे धमकी देने लगे कि यदि राजीनामा नहीं किया तो उसकी जिंदगी बर्बाद कर देंगे। खिलाड़ी को जान से मारने की धमकी भी दी गई। एक दारोगा ने दोनों पक्षाें को जेल भेजने की धमकी देकर उसका राजीनामा करा दिया।

मामला यहीं पर शांत नहीं हुआ। देर शाम जब खिलाड़ी घर लौटी तो आरोपितों ने उसे परिवार समेत बस्ती छोड़कर चले जाने का दबाव बनाया जिसके बाद खिलाड़ी रात 9 एसएसपी कैंप कार्यालय पहुंची। इस पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए है। आरोपितों से राजीनामा कराने के मामले की जांच कराने की भी बात कही गई है।

https://jantaserishta.com/news/the-team-of-kings-xi-punjab-of-indian-premier-league-enjoyed-a-lot-of-fun-at-the-beach-see-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it