भारत

बदमाशों ने बस को किया हाइजैक...अब तक कोई सुराग नही...पुलिस महकमे में हड़कंप...पढ़े पूरी घटना

Janta se Rishta
19 Aug 2020 4:45 AM GMT
बदमाशों ने बस को किया हाइजैक...अब तक कोई सुराग नही...पुलिस महकमे में हड़कंप...पढ़े पूरी घटना
x

उत्तर प्रदेश के आगरा में कार सवार बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने एक बस को हाईजैक कर लिया और ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया. बस में सवारी भी थे. अभी तक बस का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस बस की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास पर देर रात घटी. बताया जा रहा है कि कार सवार बदमाशों ने बस को रोका. इसके बाद ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया. बदमाशों का एक साथी बस को चलाकर ले गया. बस में कई यात्री सवार थे. फिलहाल, बस की तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं. बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को हाइवे पर उतार दिया है. इसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को सूचना दी.सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर तमाम आला अफसर पहुंच गए हैं और बस की तलाश की जा रही है.

ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस अफसरों को बताया कि चार लोग थे, जो खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता रहे थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि बस मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था, जिसके बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर सवारियों से भरी बस को लेकर चले गए.

फिलहाल, पुलिस बस की तलाश कर रही है. मध्य प्रदेश पुलिस की भी मदद ली जा रही है. अभी पुलिस पुख्ता तौर पर ये नहीं बता पा रही है कि जो लोग बस को ले गए वे बदमाश हैं या फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी.

https://jantaserishta.com/news/how-will-the-corona-be-controlled-sdm-party-in-the-corona-era-felt-like-dancing-and-dancing-forgot-two-yards-see-viral-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it