Top
मनोरंजन

सुशांत केस में स्टिंग ऑपरेशन में चाबीवाले का बड़ा खुलासा- रूम का ताला खोलते ही क्यों भगा दिया गया था

Janta se Rishta
24 Aug 2020 2:47 PM GMT
सुशांत केस में स्टिंग ऑपरेशन में चाबीवाले का बड़ा खुलासा- रूम का ताला खोलते ही क्यों भगा दिया गया था
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सुशांत केस में जब से सीबीआई की टीम एक्टिव हुई है, रोजाना चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत के निधन के दिन उनके रूम का ताला तोड़ने वाले के बयान सामने आए हैं। हाल ही में ताले की चाबी बनाने वाले रफी शेख ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि ताला खुलते ही वहां मौजूद चार लोगों ने उसे तुरंत वहां से जाने के लिए कह दिया था।

Bollywood Tadka


मोहम्मद रफी शेख है ने मीडिया को बताया कि 14 जून को सिद्धार्थ पिठानी ने मुझे फोन करके ताला खोलने के लिए कहा। मैं न ही सिद्धार्थ पिठानी को जानता था और न ही मुझे ये मालूम था कि वो किसी एक्टर का घर है। मुझे सिर्फ ताला खोलने के लिए कहा और वो क्मप्यूटराइड चाबी वाला लॉक था। उस ताले को तोड़ने के लिए हथोड़ा और छुरे का इस्तेमाल किया गया था।

Bollywood Tadka


आगे रफी शेख ने बताया कि जब वो ताला खोल रहे थे तो वहां चार लोग मौजूद थे और उस वक्त सिद्धार्थ ने उन्हें कहा था कि अगर अंदर से कोई आवाज आए तो काम रोक देना। जैसे ही ताला खुला तो सिद्धार्थ ने मुझे 2000 रूपए दिए और जाने के लिए कह दिया। मुझे अंदर कुछ भी देखने नहीं दिया और वहा से तुरंत जाने के लिए कह दिया।
रफी शेक ने कहा कि उस दिन कोई भी घबराया हुआ नहीं लग रहा था और सभी चाहते थे कि वो ताला किसी तरह से ज्लदी खुल जाए। उन लोगों को पैसों की कोई टेंशन नहीं थी। जब मैं वहां से चला गया तो मुझे एक घंटे बाद पुलिस का फोन आया और कहा गया कि आप जहां ताला खोल कर आए हो वहीं आ जाओ। तब जाकर मुझे पूरे घटनाकर्म का समझ आया। उन्होंने कहा कि मुझे बयान देने के लिए किसी एजेंसी ने नहीं कहा है और अगर कहा जाएगा तो वो पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it