Top
मनोरंजन

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर फिर शुरू हुआ विवाद...राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन ने जताई आपत्ति...कहा...माफी मांगे मेकर्स और बंद करें स्क्रीनिंग

Janta se Rishta
16 Aug 2020 3:54 AM GMT
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर  फिर शुरू हुआ विवाद...राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन ने जताई आपत्ति...कहा...माफी मांगे मेकर्स और बंद करें स्क्रीनिंग
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | एक्ट्रेस जान्हवी कपूर स्टारर 'गुंजन सक्सेनाः कारगिल गर्ल' रिलीज के बाद से विवादों में घिरी हुई है. पहले भारतीय वायु सेना ने फिल्म पर वायु सेना की खराब छवि दिखाने का आरोप लगाया और फिल्म की स्ट्रीमिंग पर प्रतिबंध लगाने की मांग की. अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने फिल्म के मेकर्स से इसकी स्ट्रीमिंग को बंद करने के लिए कहा है. इसके साथ ही आयोग ने भारतीय वायु सेना की नकारात्मक छवि दिखाने के लिए माफी मांगने के लिए कहा है. क्योंकि इसमें कोई सच्चाई है.

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट में कहा, "अगर ऐसा है, तो फिल्ममेकर को माफी मांगनी चाहिए और स्ट्रीमिंग को बंद कर देना चाहिए. हमारे सुरक्षा बलों की खराब छवि क्यों दिखा रहे हैं, जबिक इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है." इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि असली गुंजन सक्सेना को सामने आकर वास्तविकता बतानी चाहिए कि क्या उनके साथ लैंगिक भेदभाव होता था? रेखा शर्मा खुद सैन्य परिवार से संबंध रखती हैं. उन्होंने सुरक्षा बलों की छवि बिगाड़ने को अपराध माना है.

यहां देखिए रेखा शर्मा का ट्वीट

https://twitter.com/sharmarekha/status/1293940432934588417

इससे पहले, फिल्म के रिलीज होने पर पूर्व वायु सेना अधिकारी गुंजन सक्सेना ने कहा था कि वह बहुत ही खुशनसीब हैं कि उनकी जीवन पर फिल्म बनी. उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय वायु सेना में उनके कमांडिंग ऑफिसर और सुपरवाइजर बहुत ही सपोर्टिव थे. गुंजन सक्सेना का ये बयान उस वक्त आया जब वायु सेना ने सेंसर बोर्ड को एक पत्र लिखकर फिल्म में उनकी नकारात्मक छवि दिखाई गई है.

वायुसेना की गलत छवि

एक अधिकारी ने बताया था, ‘‘भारतीय वायुसेना ने फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' के उन कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को एक पत्र लिखा है जिनमें उसे अनुचित रूप से नकारात्मक ढंग से चित्रित किया गया है." सूत्रों ने कहा कि रक्षा मंत्रालय ने पिछले महीने कुछ वेब सीरीज में सशस्त्र बलों के जवानों के चित्रण पर कड़ी आपत्ति जताते हुए सीबीएफसी को पत्र लिखा था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it