Top
मनोरंजन

मां के साथ घर से भागी ये एक्ट्रेस...पिता से जान का खतरा...लगाए गंभीर आरोप...जानें पूरा मामला

Janta se Rishta
26 Aug 2020 9:14 AM GMT
मां के साथ घर से भागी ये एक्ट्रेस...पिता से जान का खतरा...लगाए गंभीर आरोप...जानें पूरा मामला
x

Ekta kapoor TV Show actress Tripti Shankhdhar Accuses father of conspiring to kill her and mother

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तृप्ति ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाए हैं. तृप्ति कहते हुए नजर आ रही हैं कि उनके पिता उन्हें जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में उनके साथ उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिये बरेली पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो को तृप्ति ने सीएम योगी और बरेली पुलिस को टैग किया है.

'पिता ने बाल पकड़कर मारा'
वायरल वीडियो में तृप्ति शंखधर कह रही हैं कि उनके पिता राम रतन शंखधर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. उनका कहना है कि उन्हें बाल पकड़कर मारा गया और उनके हाथों को काटने की कोशिश की गई. तृप्ति वीडियो में कह रही हैं कि उनके पिता खुद तृप्ति और उनकी मां से लगातार मारपीट कर रहे हैं.

'अपनी पसंद के लड़के से शादी कराने के लिए टॉर्चर'
तृप्ति शंखधर वीडियो में बता रही हैं कि वह अपनी मर्जी से कुछ नहीं कर पा रही हैं. उनके पिता तृप्ति से कह रहे हैं कि मुंबई भेजने में उन्होंने जो पैसा खर्च किया उसे लौटाओ वरना मेरी मर्जी से शादी करो. तृप्ति बताती हैं कि वे महज 19 साल की हैं और उनके पिता उनकी शादी किसी 28 साल के लड़के से शादी करवाना चाहते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद बरादारी पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

तृप्ति की मां ने भी लगाया पति पर आरोप
एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है. वीडियो में उनकी मां भी साथ हैं और वे भी अपने पति पर टॉर्चर का आरोप लगा रही हैं. तृप्ति ने बरेली पुलिस से खुद की और मां की सुरक्षा की गुहार लगाई है. तृप्ति का आरोप है कि पिता जबरन शादी करने का दबाव बना रहे हैं.

'कुमकुम भाग्य' से टीवी इंडस्ट्री में आईं तृप्ति
बरेली के कुसुम नगर कॉलोनी में रहने वाली तृप्ति ने बालाजी प्रोडक्शन हाउस के सीरियल कुमकुम भाग्य से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सीरियल में अहम किरदार मिलने के बाद उन्होंने देव-2, परमावतार श्री कृष्ण, जिंदगी यू टर्न, कसौटी जिंदगी की जैसे धारावाहिक में काम किया. फिलहाल वे दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी एक्टिंग कर रही हैं.

https://twitter.com/JournoSiddhant/status/1298528159294353408?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1298528159294353408|twgr^&ref_url=https://www.amarujala.com/photo-gallery/entertainment/bollywood/tripti-shankhdhar-tv-actress-accuse-father-attempt-to-kill-her

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it