Top
मनोरंजन

सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दी CBI को जांच की मंजूरी...कंगना रनौत ने दिया ये रिऐक्शन

Janta se Rishta
19 Aug 2020 8:33 AM GMT
सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दी CBI को जांच की मंजूरी...कंगना रनौत ने दिया ये रिऐक्शन
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत के केस में सुप्रीम कोर्ट बुधवार को अहम फैसल दिया है। कोर्ट से सीबीआई को इस केस की जांच करने को कहा है। रिया चक्रवर्ती की याचिक पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला दिया है। रिया ने अपनी याचिका में सीबीआई जांच का विरोध किया था। इस फैसले के बाद सुशांत के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इस मानवता की जीत करार दिया है।

#CBITakesOver होने लगा ट्रेंड
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ट्विटर #CBITakesOver ट्रेंड करने लगा। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनोट ने ट्वीट करके लिखा- 'मानवता जीत गई। प्रत्येक SSR योद्धाओं को बधाई। पहली बार मैंने सामूहिक चेतना की इतनी प्रबल शक्ति महसूस की है। शानदार।' गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से कंगना लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं
अक्षय कुमार ने ये कहा
अक्षय कुमार ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, 'सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच का आदेश दिया है। सत्य की हमेशा जीत होती है।' वहीं क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा- 'सत्य शक्तिशाली भी है और प्रबल भी। यह उन फैंस की जीत है, जो पहले दिन से लड़ाई लड़ रहे हैं'।
शेखर सुमन ने क्या कहा
शेखर सुमन भी लगातार सीबीआई केस की मांग को लेकर सक्रिय हैं। उन्होंने भी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कहा, 'आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने सीबीआई जांच के पक्ष में फैसला दिया।' गौरतलब है कि शेखर सुमन इससे पहले सुशांत के परिवार से मिल चुके हैं। साथ ही साथ सीबीआई जांच को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुके हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it