खेल

सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर विवादित टिप्पणी कर देने से फैंस भड़के...जाने पूरा मामला

Janta se Rishta
25 Sep 2020 6:02 AM GMT
सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर विवादित   टिप्पणी कर देने से फैंस भड़के...जाने पूरा मामला
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच मैच में कमेंट्री करते वक्त सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर विवादित टिप्पणी कर दी। इसे लेकर हंगामा मच गया है। इसे लेकर फैंस भड़क गए हैं और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)से उन्हें कमेंट्री से हटाने की मांग कर दी है। गौरतलब है कि विराट कोहली और उनकी टीम के लिए यह मैच अच्छा नहीं रहा। उन्होंने फील्डिंग करते वक्त पंजाब के कप्तान केएल राहुल का दो कैच छोड़ा और सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। टीम 17 ओवर में केवल 109 पर सिमट गई। पंजाब ने इस मैच को 87 रनों से अपने नाम किया। विराट जब आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तब गावस्कर ने कुछ ऐसी टिपण्णी की, जिससे विवाद हो गया।

पिछले कुछ वर्षों में कई बार ऐसा देखने को मिला है कि 31 वर्षीय क्रिकेटर मैदान पर विफल होता है तो बॉलीवुड अभिनेत्री को दोषी ठहराया गया है। विराट ने इस मैच में 17वें ओवर के दौरान डीप स्क्वायर लेग पर केएल राहुल का कैच छोड़ा। उस समय राहुल 83 पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद 18वें ओवर में जब वह 89 रन पर थे तो आरसीबी के कप्तान ने एक बार फिर छोड़ दिया। राहुल ने दोनों जीवनदान का भरपूर फायदा उठाया और 69 रनों पर 132 रनों की पारी खेली। उनके इस पारी की बदौलत पंजाब की टीम ने तीन विकेट पर 206 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

207 रनों का लक्ष्य पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम की तरफ से कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले देवदत पड्डीकल इस मैच में केवल एक रन ही बना सके। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा वाशिंगटन सुंदर ने 27 गेंदों पर 30 रन बनाए। एबी डिविलियर्स ने 28 और आरोन फिंच ने 20 रन की पारी खेली। पंजाब की तरफ से स्पिनर मुरुगन अश्विन और रवि बिश्नोई ने तीन-तीन विकेट लिए। विराट की टीम को अपना गला मैच मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ सोमवार 28 सितंबर को खेलना है। यह आरसीबी का तीसरा मैच होगा। टीम को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)के खिलाफ जीत मिली थी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it