खेल

स्वस्थ हुए 'स्टीव स्मिथ' खेल सकते हैं दूसरा वनडे, प्रैक्टिस के दौरान लगी थी सिर पर चोट

Janta se Rishta
12 Sep 2020 3:25 PM GMT
स्वस्थ हुए स्टीव स्मिथ खेल सकते हैं दूसरा वनडे, प्रैक्टिस के दौरान लगी थी सिर पर चोट
x

जनता से रिश्ता। ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को दूसरा वनडे मैच में खेलना पक्का हो गया है। उनके दूसरे कनकशन टेस्ट (हेलमेट पर गेंद लगने के बाद होने वाला टेस्ट) की रिपोर्ट सही आई है। स्मिथ को पहले वनडे से एक दिन पहले अभ्यास के दौरान सिर पर चोट लग गई थी। दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ का कनकशन टेस्ट कराया गया था और एहतियात के तौर पर उन्हें पहले मैच से बाहर रखा गया था।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक प्रवक्ता ने बताया कि उनकी शनिवार को हुई जांच ठीक आई है। इसके बाद वह रविवार को होने वाले मैच में खेल सकेंगे। पिछले साल एशेज टेस्ट के दौरान लॉ‌र्ड्स पर भी उन्हें जोफ्रा आर्चर का बाउंसर लगा था और वह दूसरी पारी और अगले मैच में नहीं खेल पाए थे। बेशक पहले मैच में स्मिथ नहीं थे, लेकिन आरोन फिंच की कप्तानी में कंगारू टीम ने इंग्लैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में हरा दिया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी।

पहले मैच में इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर उसे बल्लेबाजी का न्योता दिया था और कंगारू टीम ने मिचेल मार्श व ग्लेन मैक्सवेल की अर्धशतकीय पारी के दम पर 50 ओवर में 9 विकेट पर 294 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 50 ओवर में 9 विकेट पर 275 रन ही बना पाई और उसे 19 रन से हार का सामना करना पड़ा। कंगारू टीम की गेंदबाजी शानदार रही और एडम जंपा ने 4 जबकि जोश हेजलवुड ने तीन विकेट लिए थे। हेजलवुड प्लेयर ऑफ द मैच बने थे। इंग्लैंड की तरफ से सैम बिलिंग्स ने 110 गेंदों पर 118 रन की शानदार पारी खेली थी, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मैच रविवार को खेला जाएगा।

https://jantaserishta.com/news/जीत-की-कितनी-है-दावेदार-रा/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it