Top
मनोरंजन

Sony TV: सीरियल 'विघ्नहर्ता गणेश' फेम आकांक्षा पुरी ने रील फैमिली के साथ सेट पर की गणेश जी की स्थापना...खुद अपने हाथों से बनाई गणपति की मूर्ति

Janta se Rishta
22 Aug 2020 8:24 AM GMT
Sony TV: सीरियल विघ्नहर्ता गणेश फेम आकांक्षा पुरी ने रील फैमिली के साथ सेट पर की गणेश जी की स्थापना...खुद अपने हाथों से बनाई गणपति की मूर्ति
x

रिश्ता से रिश्ता वेबडेस्क। सोनी टीवी के सीरियल 'विघ्नहर्ता गणेश' में पार्वती का किरदार निभाने वाली आकांक्षा पुरी ने इस साल न्यू नॉर्मल्स में गणेश चतुर्थी का पर्व अपनी रील फैमिली के साथ सेट पर मनाया है. उन्होंने खुद अपने हाथों से गणपति की मूर्ति बनाई है और अपने सेट पर उसकी स्थापना की है. उन्होंने कहा कि, "इस बार चीजें बहुत अलग हैं. पहले हम हर साल बड़े-बड़े पंडाल में जाते थे, दर्शन करते थे, दोस्तों के घर जाते थे, एक मस्ती होती थी, अब वो सब नहीं हो पाएगा. हम लोग आमगांव में शूट कर रहे हैं तो मैंने सोंचा कि कुछ अलग करते हैं तो मैंने अपने हाथ से ही गणेश जी की मूर्ति बनाई और आज मैं उसे अपने शूट पर लेकर आई हूं और इन्हीं गणपति को हमने अपने सेट पर बिठाया है.

अकांक्षा पुरी

वे कहती हैं- मैंने पहली बार ऐसा किया है तो मुझे अच्छा लगा अपने हाथ से कुछ करके. सेट पर भी सब लोग बहुत खुश हैं कि हम सबने अपने हाथों से बनाई हुई छोटी सी गणपति की मूर्ति रखी है. मैंने काफी टिप्स अपने दोस्तों के साथ शेयर भी की हैं. मैंने छोटी-छोटी चीजें भी सीखी. 10 मिनट में मोदक बनाना सीखा यूट्यूब से. डेफिनेटली हम सब वो नहीं कर पाएंगे जैसा पहले किया करते थे, इन सब चीजों में खुशियां ढूंढ़ना बहुत मुश्किल नहीं है. मैंने तो ढूंढ ली हैं और अपने सेट पर अपनी इस फैमिली के साथ एन्जॉय करने वाली हूं.

आकांक्षा पुरी के घर पर हर साल गणपति आते हैं. इस साल भले ही वो अपने सेट पर सीरियल की कास्ट और क्रू के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट कर रही हैं लेकिन इस त्योहार से जुडी उनकी कई यादें भी हैं. उन्होंने कहा, "मेरे घर पर बचपन से ही मैं देख रही हूं गणपति को आते हुए. पहले से ही बहुत धूम धाम से कंधे पर गणपति को उठाकर, ढोल बजाकर, नाच-गा कर लाते हैं."

अकांक्षा पुरी

वे आगे कहती हैं- बचपन से मैं यही देखते हुए बड़ी हुई हूं, हमारे घर पर लोग गणपति के दर्शन के लिए आते थे, बैठक सजाते थे. हमारे यहां यूपी में सारे दिनों के लिए गणपति बिठाए जाते हैं लेकिन यहां मुंबई में एक दिन के, दो दिन के, तीन दिन के गणपति भी बिठाए जाते हैं. बहुत रूल्स भी होते हैं, हम लोग गणपति को कभी अकेला छोड़ कर नहीं जाते हैं, दोनों समय पूजा-आरती होती है.

अकांक्षा पुरी

वैसे इन दिनों आकांशा पुरी के बिग बॉस 14 के घर में जाने की खबरें भी हैं. इस खबर को गलत बताते हुए आकांक्षा ने हंसते हुए कहा कि, "अभी तक तो मुझे कोई कॉल नहीं आया है लेकिन इन खबरों के रहते लग रहा है की शायद बिग बॉस मुझे अब कॉल कर ही देंगे. लेकिन सच यही है कि अभी तक मुझे कोई कॉल नहीं आया है, अभी तो मैं पार्वती का किरदार ही निभा रही हूं और हमारा शो भी बहुत अच्छा चल रहा है. तो प्रैक्टिकली भी ये पॉसिबल हो ही नहीं है. बाकी बिग बॉस का मुझे नहीं पता लेकिन अगर मुझे मेरी रियलिटी दिखाने का मौका मिले, जो मैं हूं वो लोग देखें. मुझे अभी तक लोगों ने अलग-अलग किरदार में देखा है, अगर मुझे दर्शकों को अपने आपसे पहचान करवाने का मौका मिले तो मैं बिलकुल करना चाहूंगी. मैं चाहूंगी कि लोग जाने की आकांक्षा पुरी कैसी है?"

अकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा

हाल ही में आकांक्षा पुरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मीका सिंह के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपने फैंस को गुड नाईट मैसेज दे रही हैं. इस तस्वीर से दोनों के बीच अफेयर की खबरें खूब फैली. इसपर आकांक्षा ने कहा कि, "मेरा और मीका का जो दोस्ती का रिश्ता है वो सालों से है, मतलब 10 सालों से ज़्यादा हो गए हैं हमे एक दूसरे को जानते हुए. हमारी बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है और पिक्चर्स तो हम लोग बहुत ही ऑन एंड ऑफ सोशल मीडिया में अपलोड होती रहती हैं. मुझे लग रहा है इस बार शायद मैं चर्चे में बहुत ज़्यादा हूं इसलिए ये पिक्चर भी चर्चे में है.

अकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा

अकांक्षा ने इशारों-इशारों में पारस पर भी निशाना साधा है. वे कहती हैं- मैं अपने लाइफ पार्टनर में सबसे पहले ईमानदारी चाहती हूं, जो मुझे मेरे पुराने रिश्ते में नहीं मिली. मैं चाहती हूं जिससे मैं प्यार करूं वो ईमानदार हो और रियल हो क्योंकि मैं बहुत रियल हूं, सिंपल हूं, ग्राऊन्डेड हूं चीजों को लेकर और काफी ब्लंटली ऑनेस्ट हूं. जो मेरे दिल में है वो मुंह पर रहता है. ऐसा ही इंसान चाहती हूं मैं लाइफ में."

https://jantaserishta.com/news/in-the-upcoming-episode-of-the-kapil-sharma-show-micah-singh-will-be-a-special-guest-shared-promo-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it