खेल

सचिन -विराट का बल्ला बनाने वाले कारीगर की मदद को आगे आए सोनू सूद... एक्टर ने ट्वीट कर कहा - "पता ढूंढो इस भाई का"

Janta se Rishta
24 Aug 2020 10:51 AM GMT
सचिन -विराट का बल्ला बनाने वाले कारीगर की मदद को आगे आए सोनू सूद... एक्टर ने ट्वीट कर कहा - पता ढूंढो इस भाई का
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| कुछ दिन पहले खबर आई थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बल्ले के कारीगर अशरफ चौधरी पिछले कुछ हफ्तों से किडनी की समस्या के चलते मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं और एक-एक पैसे के लिए जूझ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई क्रिकेटर उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। हालांकि, अब उनके पास जल्दी मदद पहुंच जाएगी।

दरअसल, कोहली और सचिन तेंदुलकर का बल्ला फिक्स करने वाले कारीगर की खबर जब मीडिया में सामने आई तो किसी क्रिकेटर ने मदद की पेशकश नहीं, लेकिन फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने अशरफ की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। शनिवार को नवीन नाम के शख्स ने अशरफ की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि सोनू सूद अगर आप कुछ कर पाएं तो देखिएगा। इस पर देर न करते हुए सोनू सूद ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, "पता ढूंढो इस भाई का।"

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर सोनू सूद लॉकडाउन के समय से ही लोगों की मदद कर रहे हैं। पहले उन्होंने लाखों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया था। अब भी वे लोगों की मदद कर रहे हैं। किसी को विदेश से भारत लाने में मदद कर रहे हैं तो किसी के इलाज के लिए मदद कर रहे हैं। यहां तक कि किसी को रोजगार तो किसी को घर बनाने में मदद कर रहे हैं।

सोनू सूद ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनको रोज लाखों मैसेज हेल्प से जुड़े आ रहे हैं। सूद कोशिश करते हैं कि सभी को जवाब दिया जाए। लगातार मदद मांगने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। हालांकि, सोनू सूद की टीम दिन-रात मेहनत कर लोगों को मदद पहुंचा रही है, जिसकी जानकारी वे सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं।

https://twitter.com/SonuSood/status/1297223683165962241?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1297223683165962241|twgr^&ref_url=https://www.jagran.com/cricket/headlines-sonu-sood-want-to-help-ashraf-chaudhary-who-fixed-bat-for-sachin-tendulkar-and-virat-kohli-20662640.html

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it