खेल

महेंद्र सिंह धौनी को देख मुझे मेरे पति की आती है याद : सानिया मिर्जा

Janta se Rishta
23 Aug 2020 3:00 PM GMT
महेंद्र सिंह धौनी को देख मुझे मेरे पति की आती है याद : सानिया मिर्जा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान MS Dhoni ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया था। धौनी के अचानक रिटारमेंट से क्रिकेट फैंस को धक्का लगा, लेकिन माही अपने इसी तरह से फैसले के लिए जाने जाते हैं। अब भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एम एस धौनी के संन्यास पर बात की। उन्होंने कहा कि अगर महेंद्र सिंह धौनी चाहते तो फेयरवेल मैच खेल सकते थे और फिर क्रिकेट से विदाई लेते, लेकिन वो सबसे अलग हैं। अपने इन्हीं गुण के कारण वो जाने जाते हैं और महेंद्र सिंह धौनी हैं।

सानिया मिर्जा ने स्पोर्ट्स वेबसाइट स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि माही की यही बातें उन्हें कैप्टन कूल बनाती है, वो इसी वजह से एम एस धौनी हैं क्योंकि वो एक ऐसे इंसान हैं जिन्होंने सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि देश के लिए भी काफी कुछ हासिल किया है और इसे गौरवान्वित किया है। धौनी के बारे में चर्चा करते हुए 33 साल की सानिया मिर्जा ने उनके व्यक्तित्व के बारे में भी बात की।

सानिया मिर्जा ने कहा कि धौनी के अंदर कई सारी ऐसी खूबियां हैं जो मेरे पति शोएब मलिक से मिलती-जुलती है। वो मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक धौनी के व्यक्तित्व की बात है तो वो मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं। दोनों में बहुत सी समानताएं हैं, दोनों ही एक जैसे हैं, लेकिन मजेदार हैं। क्रिकेट मैदान की बात करें तो दोनों वहां पर काफी शांत रहते हैं। सच कहूं तो धौनी कई मायनों में शोएब मलिक की तरह ही हैं। आपको बता दें कि माही अब ब्लू जर्सी में नहीं दिखेंगे, लेकिन वो आइपीएल 2019 में यलो सेना का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे। आइपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होगी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it