व्यापार

जल्द आ रहा 7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51, कीमत भी लीक

Janta se Rishta
25 Aug 2020 9:07 AM GMT
जल्द आ रहा 7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51, कीमत भी लीक
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|Samsung Galaxy M51 सितंबर में भारत में लॉन्च होगा। इस जानकारी का दावा करने वाली रिपोर्ट में ही इसकी कीमत भी बताई गई है। नया स्मार्टफोन, जो अब तक अफवाहों का हिस्सा रहा है 7,000mAh की बैटरी से लैस आ सकता है। पिछली कुछ अफवाहों ने सुझाव दिया था कि सैमसंग गैलेक्सी एम51 एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें होल-पंच डिज़ाइन दिया जाएगा। फोन का डिस्प्ले पैनल एमोलेड हो सकता है। Samsung Galaxy M51 के सैमसंग के लेटेस्ट वन यूआई के साथ आने की संभावना है।

Samsung Galaxy M51 price in India, launch date (rumoured)

स्थानीय समाचार एजेंसी इंडो-एशियन न्यूज सर्विस (IANS) की रिपोर्ट में इस खबर से परिचित लोगों का हवाला देते हुए,Samsung Galaxy M51 के मेक इन इंडिया प्रोग्राम के अंदर पेश किए जाने की जानकारी है। खबर में बताया गया है कि फोन सितंबर के दूसरे हफ्ते की शुरुआत में देश में लॉन्च होगा। कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच होगी।

गैलेक्सी एम51 को शुरू में जुलाई में लॉन्च करने की अफवाह थी, हालांकि सैमसंग ने प्रोडक्शन में आने वाली समस्याओं का हवाला देते हुए इसके लॉन्च को सितंबर तक धकेल दिया था। इस महीने की शुरुआत में ही सैमसंग की रूसी साइट परGalaxy M51 का सुझाव देने वाला एक सपोर्ट पेज भी सामने आया था। यह फोन मॉडल नंबर SM-M515F के साथ लिस्ट किया गया था, जो माना जा रहा है कि कंपनी की एम-सीरीज़ का लेटेस्ट फोन होगा।

Samsung Galaxy M51 specifications (expected)

सैमसंग गैलेक्सी एम51 में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है और इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट का इस्तेमाल हो सकता है। इसमें कम से कम 8 जीबी रैम भी शामिल हो सकती है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है। इसके अलावा, फोन के 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आने की संभावना है।

जुलाई में, Samsung Galaxy M51 को मॉडल नंबर SM-M515F के साथ यूएस एफसीसी और ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग में एलटीई, ड्यूल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ, और एनएफसी को इसके कनेक्टिविटी विकल्पों के हिस्से के रूप में दिखाया गया है। इसके अलावा, फोन को वन यूआई 2.5 के साथ आने की संभावना है। आईएएनएस की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह 7,000mAh की बैटरी से लैस आएगा।

https://jantaserishta.com/news/paytm-payments-bank-linked-banking-services-with-aadhaar-card-know-what-you-will-benefit/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it