खेल

रोमन रेंस की WWE में धमाकेदार वापसी... रेटिंग्स में होगा काफी फायदा

Janta se Rishta
25 Aug 2020 9:38 AM GMT
रोमन रेंस की WWE में धमाकेदार वापसी... रेटिंग्स में होगा काफी फायदा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरोना वायरस के कारण WWE के रिंग से दूर चल रहे रोमन रेंस ने धमाकेदार वापसी की है. 5 महीने बाद हुई वापसी के साथ ही रोमन रेंस के नए दुश्मन भी बन गए हैं. दरअसल, इस हफ्ते हुए WWE SummerSlam के पीपीवी मैच में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला. समरस्लैम का यह मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच हुआ जिसमें द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को चारो खाने चित करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप का टाइटल अपने नाम कर लिया.

इस रोमांचक मैच के खत्म होने के साथ ही दर्शकों को लगा कि अब इसी के साथ समरस्लैम 2020 का अंत हो जाएगा लेकिन तभी WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने रिंग में एंट्री ली और धमाल मचा दिया. उन्हें देख दर्शकों में जोश और उत्साह काफी बढ़ गया. इस मैच के बाद अचानक से आए रोमन रेंस ने द फीन्ड को स्पीयर लगाया.

वो यही नहीं रुके बल्कि स्ट्रोमैन को भी स्पीयर और चेयर शॉट लगाकर ध्वस्त कर दिया. उसी दौरान रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड को भी ललकारा.

रोमन रेंस की यह काफी खतरनाक वापसी थी क्योंकि रोमन इससे पहले ऐसे किसी मैच में एंट्री लेते नहीं दिखे. रोमन के इस तरह की वापसी के बाद WWE ने उनके अगले मैच का ऐलान कर दिया.

WWE के मुताबिक अगले बड़े पीपीवी पेबैक (Payback) मैच में रोमन रेंस का सामना द फीन्ड (ब्रे वायट) और ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा. यह ट्रिपल थ्रेट मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा, जिसमें तीनों सुपरस्टार भिड़ेंगे. बता दें कि रोमन रेंस काफी दिनों से WWE से बाहर चल रहे थे.

इधर, WWE की रेटिंग भी तेजी से नीचे आ रही थीं, ऐसे में WWE को ऐसे ही किसी चेहरे से उम्मीद थी और रोमन की वापसी हो गई. अब उम्मीद जताई जा रही है कि WWE को रेटिंग्स में काफी फायदा होगा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it