भारत

सुशांत सिंह राजपूत केस: "रिया चक्रवर्ती को बिहार के DGP ने याद दिलाई औकात"...दिया ये बयान...देखें वीडियो

Janta se Rishta
19 Aug 2020 6:25 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती को बिहार के DGP ने याद दिलाई औकात...दिया ये बयान...देखें वीडियो
x

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच करेगी. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह सत्य की जीत है. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी पर डीजीपी ने रिया चक्रवर्ती को औकात की याद दिला दी.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है. यह 130 करोड़ लोगों के भावनाओं की जीत है. अब लोगों के अंदर उम्मीद बनी है कि अब सुशांत केस की सच्चाई सामने आएगी. यह पूरे देश के लिए बहुत बड़ी खबर है.

मुंबई पुलिस के आरोपों का जिक्र करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हम लोगों पर आरोप लगाए जा रहे थे कि आपने क्यों केस किया. हमको जांच नहीं करने दिया जा रहा था. हमने आईपीएस अफसर को भेजा तो उसे कैदी की तरह रात में क्वारनटीन कर लिया गया. इससे लगा कि कोई न कोई गड़बड़ है.

https://twitter.com/i/status/1295966562080321537

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि नतीजा आएगा और निश्चित आएगा, क्योंकि यह केवल एक परिवार की लड़ाई नहीं है, यह हिंदुस्तान की जनता की लड़ाई है. संजय राउत के बयान पर डीजीपी ने कहा कि किसी राजनीतिक व्यक्ति पर आरोप लगाना उचित नहीं है. पूरे देश को पता चल गया कि बिहार पुलिस कोई गलत नहीं कर रही थी.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह बहुत हाई प्रोफाइल केस है. कई लोगों को पोल खुल जाने का डर सता रहा है. ऐसे में सीबीआई की जांच में सबकुछ सच सामने आएगा. वहीं, रिया चक्रवर्ती के बयानबाजी पर डीजीपी ने कहा कि बिहार के सीएम पर कमेंट करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सपोर्ट के कारण ही सुशांत केस में न्याय मिलने की उम्मीद बनी है. मैं इस बात को दोहरा रहा हूं कि रिया चक्रवर्ती की हैसियत नहीं है कि वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करे.

https://twitter.com/i/status/1295965557955547136

https://jantaserishta.com/news/sushant-singh-rajput-case-supreme-court-verdict-cbi-will-investigate-read-big-things/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it