छत्तीसगढ़

रायगढ़: कंटेनमेंट जोन कयाघाट में हंगामा मचाने वाले 10 लोगों पर नामजद FIR दर्ज

Janta se Rishta
26 Aug 2020 5:29 PM GMT
रायगढ़: कंटेनमेंट जोन कयाघाट में हंगामा मचाने वाले 10 लोगों पर नामजद FIR दर्ज
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायगढ़: पुलिस चौकी जूटमिल अंतर्गत कयाघाट क्षेत्र में दर्जन से अधिक लोगों के कोरोना टेस्ट पाज़िटिव आने के बाद कयाघाट क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है । कल ही कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक रायगढ़ द्वारा कंटेनमेंट जोन एवं कोविड-19 व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर जिम्मेदार अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया गया है । कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए कंटेनमेंट जोन में गाइडलाइन के अनुसार क्षेत्र में आवाजाही रोकने के लिए आवश्यक तौर पर रास्तों को बंद किया गया है । आज क्षेत्र की बड़ी संख्या में महिलाएं कंटेनमेंट जोन में व्यवस्थाओं तथा उनके परिचित मरीजों को कोविड हास्पिटल में उचित व्यवस्था ना होने की बात कहकर हंगामा कर रही थी । सूचना पर जूटमिल चौकी प्रभारी अमित शुक्ला नाराज महिलाओं से चर्चा किए । महिलाएं आला अधिकारियों अपनी बात कहने पर अड़ी थी और हटने को तैयार नहीं थे । अपर कलेक्टर एवं एसडीएम श्री युगल किशोर उर्वसा भी भीड़ को समझाने का प्रयास कर उचित व्यवस्था का आश्वासन दिए तब जाकर महिलाएं वहां से हटी ।

पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा पूर्व में ही सभी थाना/चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि कंटेनमेंट जोन में किसी प्रकार की लापरवाही एवं अवांछित गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएगी । ऐसे में कोविड के संक्रमण को जानते हुए भी कंटेनमेंट जोन में भारी संख्या में एक साथ इकट्ठे होना कोविड-19 निर्देशों का उल्लंघन है जिस पर हंगामा मचा रही 10 महिला-पुरूष की पहचान की गई है जिनमें छीपा माला रामटेके, निर्मला लहरे, निर्मला दत्ता , बिट्टू रामटेके, रोशन, राम सोनी, सुनीता, गौरंगो दत्ता, पुनीता कुमारी, रोहन व अन्य व्यक्तिय निवासी कयाघाट पर धारा 188, 269, 270, 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है । मामले की विवेचना में अन्य व्यक्तियों के नाम की जानकारी होने पर उनके विरुद्ध भी कार्यवाही की जावेगी ।

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-psycho-killer-sentenced-to-life-imprisonment-gave-horrific-death-to-girlfriend-and-parents/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta