Top
मनोरंजन

पापा के बर्थडे पर प्रियंका ने शेयर किया मोट‍िवेशनल वीड‍ियो...जब एक्ट्रेस लेट हुईं तो अशोक चोपड़ा ने जाकर लिया था अवॉर्ड

Janta se Rishta
23 Aug 2020 9:21 AM GMT
पापा के बर्थडे पर प्रियंका ने शेयर किया मोट‍िवेशनल वीड‍ियो...जब एक्ट्रेस लेट हुईं तो अशोक चोपड़ा ने जाकर लिया था अवॉर्ड
x

पापा के बर्थडे पर इमोशनल हुई ...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। प्रियंका चोपड़ा का अपने पापा अशोक चोपड़ा के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है. वे समय-समय पर वीड‍ियोज और फोटोज साझा कर अपने पापा को याद करती रहती हैं. 23 अगस्त को उनके पापा के बर्थडे पर प्रियंका ने एक वीड‍ियो शेयर किया है. यह मोट‍िवेशनल वीड‍ियो प्रियंका के लिए बेहद खास है और इसी के साथ उन्होंने पापा के लिए स्पेशल वर्ड्स भी लिखे हैं.

वीड‍ियो में अशोक चोपड़ा, बेटी प्रियंका की जगह अवॉर्ड लेते नजर आ रहे हैं. वे कहते हैं- 'काश तुम यहां होती मेरी छोटी बच्ची. वो एक घंटे लेट हो सकती है. मैं ये अवॉर्ड छोटे शहर के कलाकारों को समर्प‍ित करता हूं. वे भगवान पर, खुद पर भरोसा करते हैं और अपनी मेहनत, दृढ़ निश्चय से अपना मुकाम भी हास‍िल करते हैं. God Bless You प्रियंका'. इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- 'मेरे हमेशा के चियरलीडर, आज आप 70 साल के होते. मिस यू डैड'.

https://www.instagram.com/p/CEN4i-xjbM0/?utm_source=ig_embed

प्रियंका जितनी क्लोज अपनी मां मधु चोपड़ा से हैं उतनी ही क्लोज अपने पापा से थीं. वे कई मौकों पर इस बारे में कह चुकी हैं क‍ि उनके पापा उनके लिए बहुत खास इंसान थे. उनके जाने के बाद भी वे प्रियंका के लिए प्रेरणा हैं. चाहे फादर्स डे हो या प्रियंका का कोई स्पेशल डे, एक्ट्रेस अपने पिता को कभी नहीं भूलतीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म द स्काई इज पिंक में देखा गया था. फरहान अख्तर संग प्रियंका की इस फिल्म को काफी सराहा गया. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में 'द व्हाइट टाइगर' शामिल है. फिल्म की आधी शूट‍िंग दिल्ली में हो चुकी है.

https://jantaserishta.com/news/artarul-ghazi-fame-esra-begich-tasted-the-taste-of-lentils-and-rice-still-told-this-dish-the-best-watch-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it