भारत

पुलिस ने गुंडों का निकाला जुलूस...जिस जगह की वारदात वहीं रगड़वाई नाक...देखें वीडियो

Janta se Rishta
21 Aug 2020 8:30 AM GMT
पुलिस ने गुंडों का निकाला जुलूस...जिस जगह की वारदात वहीं रगड़वाई नाक...देखें वीडियो
x

इंदौर पुलिस आरोपियों को जेल भेजने के साथ-साथ समाज के सामने जलील करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. बीती रात पुलिस ने गुंडागर्दी और चाकूबाजी करने वाले गुंडों का जुलूस निकाला. पुलिस ने दो बदमाशों से उसी इलाके में कान पकड़वा कर उठक बैठक लगवाई जहां पर उन्होंने वारदात की थी.

उठक- बैठक के अलावा पुलिस ने मोहल्ले वालों के सामने जमीन पर नाक रगड़वाई और माफी मंगवाई. बदमाशों की ऐसी हालत देखकर इलाके के लोग खुश हुए और उन्होंने घरों की छत और बालकनी से तालियां बजाईं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस ने इन गुंडों से उस जगह पर नाक रगड़वाई जहां पर कार छीनने के लिए युवक को चाकू मारा था और उसका खून गिरा था. इन गुंडों ने इलाके के लोगों के सामने कहा कि आगे से वो कोई भी गलत हरकत नहीं करेंगे. गुंडों की ऐसी हालत देखकर मोहल्ले के लोगों ने खुशी जताई और पुलिस का धन्यवाद किया.

द्वारकापुरी के एसएचओ धर्मवीर सिंह नागर ने बताया कि दोनों ने कार चोरी के इरादे से एक कार मालिक पर चाकू से हमला किया था, जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल था. उस डर को दूर करने के लिए हमने इनका जुलूस निकाला है. अपराधियों के कब्जे से चाकू भी बरामद किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया.

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने 21 अगस्त की सुबह शेयर किया है. एएनआई ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इंदौर के द्वारकापुरी में पुलिस ने दो अपराधियों से उठक-बैठक कराई और उनके अपराधों के लिए लोगों से माफी मांगी.' इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. पुलिस की जमकर तारीफ भी हो रही है.

https://twitter.com/i/status/1296689218941358081

https://jantaserishta.com/news/coronas-awe-husband-died-no-relatives-attended-funeral-wife-completed-rituals-wearing-ppe-kit-view-photos/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it