Top
विश्व

Pakistan: मस्जिद में डांस वीडियो पर बढ़ा बवाल, अभिनेत्री सबा को जान से मारने की धमकी, देखे VIDEO

Janta se Rishta
19 Aug 2020 8:36 AM GMT
Pakistan: मस्जिद में डांस वीडियो पर बढ़ा बवाल, अभिनेत्री सबा को जान से मारने की धमकी, देखे VIDEO
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|पाकिस्तान में लाहौर की मस्जिद में डांस वीडियो शूट किए जाने के विरोध में बरपा हंगामा शांत होने का नाम नहीं ले रहा। इस वीडियो में शामिल हीरोइन सबा कमर और हीरो बिलाल सईद ने सार्वजनिक रूप से माफी भी मांग ली है लेकिन लोग उन्हें माफ करने के लिए तैयार नहीं। वीडियो में दोनों निकाह के बाद खुशी मनाते दिखाए गए हैं। सबा ने हिंदी मीडियम समेत कई भारतीय फिल्मों में भी काम किया है।

अधिवक्ता फरहत मंजूर ने अकबरी थाने में सबा और बिलाल पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कराने के बाद लाहौर सत्र न्यायालय में भी मुकदमा चलाए जाने के लिए याचिका दायर कर दी है। वीडियो रिलीज होने के बाद से दोनों कलाकार कट्टरपंथियों के गुस्से का सामना कर रहे हैं, धमकियां सुन रहे हैं। लेकिन उनकी कोई नहीं सुन रहा। उन्होंने कहा है कि वीडियो में कोई आपत्तिजनक दृश्य नहीं है, कोई गलत शब्द नहीं है। भावनाओं को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था, वे माफी मांग रहे हैं। लेकिन उनकी बात को कोई कान नहीं दे रहा।

मस्जिद प्रशासन पर भी कार्रवाई की मांग

युवाओं और छात्रों के संगठन उसी मस्जिद के समक्ष जाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और कलाकारों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, जहां पर वीडियो शूट हुआ था। छात्र संगठन जमीयत तल्बा इस्लाम ने मस्जिद प्रशासन पर भी कार्रवाई की मांग की है जिसने मस्जिद में वीडियो शूट करने की इजाजत दी थी।

https://twitter.com/arifaajakia/status/1292323687513894912?s=20

जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि मस्जिद में डांस का वीडियो सामने आने के बाद लोग सबा कमर और बिलाल सईद पर भड़क उठे। सोशल मीडिया पर सबा को बुरा-भला कहा जाने लगा। कुछ लोगों ने सबा को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। इसके बाद दबाव में आई सबा ने अपने डांस के लिए लोगों से माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, कबूल फिल्म के लिए यह वीडियो शूट किया था। इसमें निकाह के बाद पति-पत्नी खुश होकर डांस करते दिखाए गए हैं। अगर इस डांस से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं तो वह उसके लिए माफी मांगती हैं। सबा ने कहा है कि पूरी फिल्म में ऐतिहासिक वजीर खान मस्जिद का यह अकेला शूट है।

https://jantaserishta.com/news/japan-mauritius-officials-arrested-indian-captain-in-case-of-oil-spill-from-ship/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it