Top
COVID-19

भारत में नया रिकॉर्ड: 110 साल की महिला ने कोरोना से जीती जंग

Janta se Rishta
30 Aug 2020 4:24 AM GMT
भारत में नया रिकॉर्ड: 110 साल की महिला ने कोरोना से जीती जंग
x

केरल में 110 साल की महिला ने जानलेवा कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है. पूरी तरह ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने इसे केरल स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए गर्व की बात बताया.

राज्य की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने कहा कि मलप्पुरम जिले की रंधानाति वारीथ पाथु सबसे बुजुर्ग महिला हैं, जो राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से उबर चुकी हैं.

डॉक्टरों ने कहा कि 18 अगस्त को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती होने के बाद महिला ने बिना किसी तनाव के अपना इलाज करवाया. "पाथु नाम की महिला में कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे.

स्वास्थ्य मंत्री ने बुजुर्ग महिला को अच्छी स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों को बधाई दी. शैलजा ने कहा कि यह राज्य के स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए गर्व का क्षण है, जो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है.

पाथु के परिवार के सदस्यों ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों और कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया. पाथु अपने घर पर 14 दिनों तक निगरानी में रहेंगी. इससे पहले, 105 वर्षीय एक महिला और 103 वर्षीय व्यक्ति, संक्रमण से ठीक होने के बाद घर लौट आए थे.

https://jantaserishta.com/news/superstition-exceeded-limits-mother-kept-sending-daughter-to-tantrik-tantrik-kept-raping-mother-and-aunt-did-not-feel-wrong-then-one-day/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it