खेल

मोइन अली ने आदिल राशिद को बताया विश्व का सर्वश्रेष्ठ स्पिनर... जानिए और क्या क्या कहा

Janta se Rishta
9 Sep 2020 1:19 PM GMT
मोइन अली ने आदिल राशिद को बताया विश्व का सर्वश्रेष्ठ स्पिनर... जानिए और क्या क्या कहा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने आदिल राशिद की तारीफ करते हुए कहा है कि वह इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं। राशिद ने मंगलवार रात ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में तीन विकेट लिए।

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने आदिल राशिद की तारीफ करते हुए कहा है कि वह इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं। राशिद ने मंगलवार रात ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में तीन विकेट लिए।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के तीन अहम बल्लेबाजों को आउट किया। राशिद ने एक ही ओवर में ग्लैन मैक्सवेल (6) और एरॉन फिंच (39) को पवेलियन भेजा और फिर स्टीव स्मिथ को भी अपना शिकार बनाया।

आखिरी मैच में इयोन मोर्गन के स्थान पर टीम की कप्तानी करने वाले अली ने राशिद की तारीफ करते हुए स्काई स्पोर्टस से कहा, "आप हमेशा सोचता हो कि उनका एक और ओवर होता। मुझे लगता है कि उनको पकड़ पाना और खेलना काफी मुश्किल है।

अली ने कहा, "वह हमारे लिए शानदार गेंदबाज रहे हैं। जब वे इस तरह से गेंदबाजी करते हैं तो मुझे लगता है कि वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं। वह शानदार हैं और लंबे समय से वह अच्छा कर रहे हैं। यही कारण है कि वह सीमित ओवरों में विकेट लेने में सबसे आगे हैं।"

मोर्गन की उंगली में चोट थी और इसी कारण अली को कप्तानी करनी पड़ी। बता दें, तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी मैच भले ही मेजबान इंग्लैंड हार गई हो, लेकिन उसने यह सीरीज 2-1 से जीत ली है।

ऑस्ट्रेलिया इस जीत के साथ एक बार फिर आईसीसी टी20 रैंकिंग में टॉप पर पहुंच गया है। इन दोनों टीमों के बीच अब 11 सितंबर से तीन वनडे मैच की सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए दोनों टीमों का ऐलान हो चुका है। इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होंगे।

https://jantaserishta.com/news/australian-veteran-tweeted-to-bcci-president-and-said-demand-to-change-bowling-rules-in-ipl-2020/

https://jantaserishta.com/news/former-pakistan-captain-refuses-to-play-3-t20-matches-against-england/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta