खेल

Mahendra Singh Dhoni ने लगाया शानदार छक्का...तलाशने पर नहीं मिली गेंद...देखें VIDEO

Janta se Rishta
11 Sep 2020 4:07 AM GMT
Mahendra Singh Dhoni ने लगाया शानदार छक्का...तलाशने पर नहीं मिली गेंद...देखें VIDEO
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की नज़रें चौथी बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब नाम करने पर हैं. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक साल से ज्यादा समय से कोई मैच नहीं खेला है. लेकिन प्रैक्टिस के दौरान धोनी जिस तरह का फॉर्म दिखा रहे हैं उससे लगता नहीं कि इस स्टार खिलाड़ी पर मैदान से इतने लंबे वक्त तक दूर रहने का कोई असर हुआ है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी के प्रैक्टिस के दौरान बेहतरीन शॉट लगाने का वीडियो शेयर किया है. धोनी इस वीडियो में ऐसा छक्का लगाते हुए दिख रहे हैं जिसमें गेंद मैदान से बाहर जाकर गिरी है. इतना ही नहीं यह गेंद तलाशने के बावजूद नहीं मिली.

धोनी की टीम के खिलाड़ी मुरली विजय से इस छक्के के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''यह पावरफुल शॉट था. यह शानदार टाइमिंग रही है. बैट की स्पीड और स्विंग दोनों ही बेहद ही उम्दा हैं.

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1304064454565523458?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1304064454565523458|twgr^share_3&ref_url=https://www.abplive.com/sports/ipl/dhoni-six-video-ball-last-csk-player-are-shocked-after-watching-this-see-video-1559323

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दुबई रवाना होने से ठीक पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है. धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच इंग्लैंड में पिछले साल हुए वनडे वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. इस मुकाबले के बाद धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था.

धोनी ने मार्च में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दोबारा प्रैक्टिस शुरू की. लेकिन लॉकडाउन की वजह से धोनी रांची में अपने घर चले गए थे. लॉकडाउन के दौरान घर के लॉन में ही वक्त गुजारने की धोनी की तस्वीरें और वीडियो सामने आती रही. हाल ही में धोनी टीम के साथ दोबारा जुड़े हैं |

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it