खेल

महेंद्र सिंह धोनी ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा कैच...सोशल मिडिया पर वायरल हुआ VIDEO

Janta se Rishta
26 Sep 2020 6:22 AM GMT
महेंद्र सिंह धोनी ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा कैच...सोशल मिडिया पर वायरल हुआ VIDEO
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 13 में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 44 रन से हार का सामना करना पड़ा. सीएसके के कप्तान धोनी इस मैच में बल्ले से कमाल करने में तो कामयाब नहीं हुए, लेकिन उन्होंने विकेटकीपिंग में अपना पुराना जादू दिखाया. धोनी ने विकेट के पीछे ऐसा कमाल का कैच पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही थी. तभी महेंद्र सिंह धोनी ने सैम की गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का अपने राइट साइड में डाइव लगाते हुए बेहद ही शानदार कैच पकड़ा. अय्यर ने आउट होने से पहले 22 गेंद में 26 रन की पारी खेली.

हालांकि महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में सीएसके को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए. दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके के सामने जीत के लिए 176 रन की चुनौती रखी थी. लेकिन 20 ओवर में सीएसके की टीम 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 131 रन ही बना पाई. धोनी ने भी इस मैच में सिर्फ 15 रन की बनाए.

https://twitter.com/ipl2020highlite/status/1309521047163604992?s=20

महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया. धोनी ने इस बात के संकेत भी दिए हैं कि अगले मुकाबले में सीएसके की टीम में एक साथ कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकती हैं.

सीएसके के लिए सबसे बड़ी राहत अंबाती रायडू की वापसी है. रायडू चोट की वजह से पिछले दो मैच नहीं खेल पाए हैं. लेकिन अब वह अपनी चोट से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और 2 अक्टूबर को मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it