Top
मनोरंजन

कंगना रनौत का बड़ा दावा: मेरी ड्रिंक में मिलाया जाता था ड्रग...माफिया से हुई थी रूबरू

Janta se Rishta
26 Aug 2020 3:30 PM GMT
कंगना रनौत का बड़ा दावा: मेरी ड्रिंक में मिलाया जाता था ड्रग...माफिया से हुई थी रूबरू
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नेपोटिज्म से लेकर घरेलू हिंसा तक, कई बार कई तरह के आरोप लगाए हैं. अब सभी आरोप सही साबित हुए हों, ऐसा तो नहीं हैं, लेकिन उन्हें फैन्स का भरपूर सपोर्ट मिलता है. अब जब से सुशांत मामले में ड्रग एंगल सामने आया है, कंगना ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से बताते शुरू कर दिए हैं.

कंगना ने शॉकिंग बयान देते हुए कहा है कि एक समय उनकी ड्रिंक में कुछ मिलाया जाता था. वे कहती हैं- मैं नाबालिग थी और मेरा मेंटर जिसने मुझे काफी सताया , वो मेरी ड्रिंक में कुछ तो मिलाता था और फिर पुलिस के पास जाने से भी रोकता था. जब मैं सफल हो गई और बड़ी-बड़ी फिल्मी पार्टियों का हिस्सा बनी, तब मैं ड्रग्स की उस खतरनाक दुनिया या कह लीजिए माफिया से रूबरू हुई थी.

अब कंगना ने आरोप जरूर बड़ा लगाया है लेकिन किसी का भी नाम नहीं लिया है. ऐसे में वे किस शख्स की बात कर रही हैं, कौन उनकी ड्रिंक में कुछ मिलाता था, ये साफ नहीं हो पा रहा है. लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में उन पॉर्टियों का भी जिक्र किया है जहां पर ड्रग्स का धड़ल्ले से इस्तेमाल होता है. उन्होंने माना है कि एक जमाने में उन्हें उन पॉर्टियों में बुलाया जाता था. एक्ट्रेस का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया है. कंगना सिर्फ यही नहीं रुकी, उन्होंने यहां तक दावा किया फिल्म इंडस्ट्री में कोकिन का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. उनके मुताबिक पहले तो पार्टियों में ये कई बार फ्री दिया जाता है, लेकिन बाद में MDMA के क्रिस्टल मिला दिए जाते हैं.

इससे पहले कंगना ने एक और ट्वीट कर कहा था कि अगर बॉलीवुड सितारों का नॉरकोटिक टेस्ट हुआ तो कई लोगो जेल पहुच जाएंगे. उनका वो ट्वीट भी वायरल रहा और कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की. उनका बेबाकी से इस मुद्दे पर बोलना कई लोगों को पसंद आ रहा है. मालूम हो कि इस समय सुशांत केस में NCB ने अपनी जांच शुरू कर दी है. उनकी जांच रिया चक्रवर्ती के इर्द-गिर्द घूमने वाली है.

https://jantaserishta.com/news/hollywood-actress-emily-ratajkowski-created-a-sensation-on-the-internet-killer-body-in-black-bikini-crossed-the-limits-of-the-hotness-of-the-beach/

https://jantaserishta.com/news/narcotics-control-bureau-registers-case-in-sushant-singh-rajput-case-big-disclosure-soon/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it