Top
मनोरंजन

जसलीन मथारू एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में...इस बार ये है वजह...

Janta se Rishta
16 Aug 2020 7:16 AM GMT
जसलीन मथारू एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में...इस बार ये है वजह...
x

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' से लाइमलाइट में आने वाली जसलीन मथारू एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, जसलीन ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी शादी तोड़ दी है। जसलीन ने खुद इस बात की पुष्टि की है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जसलीन ने कहा, 'हां, हमारी शादी नहीं होगी। हमारी कुंडली नहीं जुड़ रही थीं और मेरे माता-पिता कुंडलियों में बहुत विश्वास करते हैं। मैं उनकी इच्छाओं के खिलाफ कभी नहीं जाती और उनके आशीर्वाद के बिना अपना खुद का वैवाहिक जीवन नहीं स्थापित कर सकती हूं। मैं उन्हें तनाव में नहीं डालना चाहती। इसके अलावा मुझे एहसास हुआ कि हमारे स्वभाव भी मेल नहीं खाते हैं।
जसलीन के ब्वॉयफ्रेंड डॉ. अभिनीत गुप्ता एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। जसलीन ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी और अभिनीत की पहली मुलाकात अनूप जलोटा द्वारा कराई गई थी। अनूप जी ने मुझे बताया था इनके बारे में और अभिनीत एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। उनके इंदौर, भोपाल और पुणे में क्लीनिक हैं।
बता दें कि जसलीन और अनूप जलोटा शो बिग बॉस में आकर काफी सुर्खियों में आए थे। दोनों ने शो में बतौर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एंट्री की थी और दोनों के इस खुलासे के बाद सभी चौंक गए थे। हालांकि शो खत्म होने के बाद अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों के बीच सिर्फ गुरू-शिष्या का रिश्ता है बस। दोनों ने बॉयफ्रेंड -गर्लफ्रेंड वाली बात सिर्फ सिर्फ बिग बॉस के लिए कही थी।

बच्चा गोद ले सकते हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर
वैसे खबर आ रही है कि अनूप और जसलीन एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बार वो फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में अनूप जलोटा सिंगर बनेंगे और जसलीन उनकी स्टूडेंट। अनूप ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि जसलीन के साथ मेरे रिलेशन को लेकर लोगों के मन में काफी गलत बातें हैं जो इस फिल्म के बाद क्लीयर हो जाएंगी।'

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it