खेल

भारत दौरे में जेम्स एंडरसन या स्टुअर्ट ब्रॉड को किया जा सकता है ड्रॉप : मोंटी पनेसर

Janta se Rishta
28 Aug 2020 10:40 AM GMT
भारत दौरे में जेम्स एंडरसन या स्टुअर्ट ब्रॉड को किया जा सकता है ड्रॉप  : मोंटी पनेसर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंग्लैंड के पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर मोंटी पनेसर का मानना है कि अगले साल के शुरू में इंग्लैंड टीम के भारत दौरे में परिस्थितियों को देखते हुए शायद तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन या स्टुअर्ट ब्रॉड को ड्रॉप किया जा सकता है। इंग्लैंड के लिए 50 टेस्ट खेलने वाले 38 वर्षीय पनेसर ने यह चौंकाने वाला बयान ऐसे समय दिया है जब एंडरसन टेस्ट क्रिकेट में 600 विकेट पूरे करने वाले दुनिया के पहले और ओवरआल चौथे गेंदबाज बने हैं।

इंग्लैंड की अपनी जमीन पर हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-1 और पाकिस्तान के खिलाफ 1-0 की जीत में दोनों तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। ब्रॉड ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान अपने 500 विकेट पूरे किए थे।

पनेसर ने कहा कि उन्हें लगता है कि जनवरी 2021 में भारत के खिलाफ सीरीज में आलराउंडर बेन स्टोक्स की वापसी के बाद यह तय करना मुश्किल होगा कि टीम से किसे हटाएं। उन्होंने कहा- इंग्लैंड उस स्थिति में ऑलराउंडरों को शामिल करना पसंद करेगा और इस तरह मैं क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स दोनों को खेलते हुए देख सकता हूं। शायद एंडरसन या ब्रॉड को परिस्थितियों को देखते हुए ड्रॉप किया जा सकता है।

भारतीय उपमहाद्वीप के इंग्लैंड के दौरे के बारे में पनेसर ने कहा कि इंग्लैंड की टीम को एक विशेषज्ञ स्पिनर की आवश्यकता हो सकती है। उन्होंने टीम में आदिल राशिद की वापसी का समर्थन किया और कहा कि आदिल एक अच्छे खिलाड़ी हैं। अगर वह डोम बेस की जगह इस सीरीज में खेल रहे होते तो इंग्लैंड पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज को 2-0 से जीत लेता।

https://jantaserishta.com/news/americas-veteran-duo-bob-and-brian-say-goodbye-to-tennis/

https://jantaserishta.com/news/todays-players-should-take-inspiration-from-sir-don-bradman-sachin-tendulkar/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it