खेल

लय हासिल करने में वक्त नहीं लगेगा : शेन वॉटसन

Janta se Rishta
5 Sep 2020 4:04 PM GMT
लय हासिल करने में वक्त नहीं लगेगा : शेन वॉटसन
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर व चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन ने 19 सितंबर से शुरू हो रहे आइपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के साथ नेट पर अभ्यास सत्र शुरू कर दिया है। उन्होंने पहले अभ्यास सत्र के बाद कहा कि उन्हें खोई लय हासिल करने में समय नहीं लगेगा। कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों के बाद महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली चेन्नई टीम तीसरे दौर की जांच के बाद अभ्यास शुरू कर दी है।

वॉटसन ने टवीट किया कि पहले अभ्यास सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथी खिलाड़ियों के साथ लौटना काफी रोमांचक रहा, बहुत मजा आया। लय हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। वॉटसन को 2018 आइपीएल से पहले चेन्नई ने खरीदा था। उन्होंने पिछले दो वर्षो में 953 रन बनाने के अलावा छह विकेट भी लिए हैं।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को 25 अगस्त से ही अभ्यास करना था, लेकिन उससे ठीक पहले टीम के दो खिलाड़ी दीपक चाहर व रितुराज गायकवाड़ समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद टीम को दूसरे खिलाड़ियों को भी छह दिन के लिए और क्वारंटाइन कर दिया गया था। फिर अन्य खिलाड़ियों के रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अभ्यास करने की इजाजत दे दी गई है वहीं दीपक चाहर रितुराज अपने क्वारंटाइन की अवधि पूरा होने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।

चेन्नई सुुपर किंग्स को लीग शुरू होने से पहले ही दो बड़े झटके लग चुके हैं क्योंकि टीम के दो बड़े खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने इस बार आइपीएल में खेलने से मना कर दिया है। सुरेश रैना इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं जबकि हरभजन सिंह ने पिछले साल अपनी टीम सीएसके के लिए शानदार गेंदबाजी की थी। इन दोनों के नहीं रहने की कमी को धौनी कैसे पूरा करेंगे ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

https://jantaserishta.com/news/astrologers-big-claim-about-virat-kohlis-children-predictably-told-will-be-son-or-daughter/

https://jantaserishta.com/news/why-does-the-pcb-chairman-not-want-an-icc-chairman-from-india-england-and-australia/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it