खेल

आईपीएल : जेम्स पैटिंसन ने बताया... कैसे CSK को पहले गेंदबाजी करने में मिला फायदा

Janta se Rishta
20 Sep 2020 7:22 AM GMT
आईपीएल : जेम्स पैटिंसन ने बताया... कैसे CSK को पहले गेंदबाजी करने में मिला फायदा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले को महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने 5 विकेट से जीतकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया। मैच के बाद मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ने बताया कि कैसे सीएसके को पहले गेंदबाजी करने का फैयदा मिला, जिससे वह जीत हासिल करने में सफल रहे।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेम्स पैटिंसन ने कहा "हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। रात को तापमान अधिक बढ़ने की वजह से मैदान थोड़ा गीला हो जाता है। तो पहले गेंदबाजी करने में ये फायदा था। दोनों ही टीमें पहले गेंदबाजी करना चाहती थी।"

इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही। दोनों ही सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और मुरली विजय 6 रन पर आउट हो गए थे।

इसके बाद फाफ डुप्लेसिस (58*) और अंबाति रायुडू (71) के अर्धशतकों ने टीम को संभाला और चेन्नई ये मुकाबला 5 विकेट से जीतने में सफल रही।जेम्स पैटिंसन ने इसी के साथ खुद को आभारी बताया कि उन्हें कोरोनावायरस के कहर के बीच मैदान में उतरकर क्रिकेट खेलने का मौका मिला।पैटिंसन ने कहा "ये अलग समय है और हम वास्तव में आभारी हैं कि हम बाहर आकर क्रिकेट खेल रहे हैं और उम्मीद है हम लोगों के लिए एक अच्छा शो बना रहे हैं।"

https://jantaserishta.com/news/mahendra-singh-dhoni-created-history-in-t20-cricket-unbeaten-success-behind-wicket/

https://jantaserishta.com/news/ipl-2020-big-shock-to-delhi-bowler-ishant-sharma-injured/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it