खेल

IPL: चेन्नई के खिलाड़ियों ने पूरा किया कोरोना टेस्ट...धोनी ने नेट्स में किया अभ्यास...देखें VIDEO

Janta se Rishta
5 Sep 2020 5:32 AM GMT
IPL: चेन्नई के खिलाड़ियों ने पूरा किया कोरोना टेस्ट...धोनी ने नेट्स में किया अभ्यास...देखें VIDEO
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई के बाकी खिलाड़ी खासकर कोरोना संक्रमित दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ियों ने शुक्रवार को नेट्स में अभ्यास किया. इन सभी खिलाड़ियों ने दुबई में तीसरे राउंड का कोरोना टेस्ट पूरा किया.

दीपक और ऋतुराज के पिछले हफ्ते 11 और सदस्यों के साथ कोरोना पॉजिटिव आने के बाद टीम ने ट्रेनिंग प्लान पर ब्रेक लगा दिया था. इसके बाद सभी 6 दिन के क्वारंटीन अवधि पर गए जिसमें 3 टेस्ट शामिल थे. टीम पहले ही 21 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी.

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि, “अन्य सभी, 13 के अलावा, तीसरी बार नेगेटिव टेस्ट पाए गए। पॉजिटिव टेस्ट वालों को केवल अलगाव की अवधि (दो सप्ताह) के बाद दोबारा टेस्ट किया जाएगा.''

https://www.instagram.com/tv/CEuJuCpl202/?utm_source=ig_embed

टीम के इतने सारे मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद और अंत में रैना और हरभजन के टीम में शामिल नहीं हो पाने के कारण टीम को कई बड़े झटके लगे. आईपीएल की शुरूआत 19 सितंबर से होने जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक, टूर्नामेंट का आगाज पिछले सीजन की विजेता और उपविजेता टीम के बीच होता है. लेकिन दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से यह कयास लग रहे थे कि पहले मैच में सीएसके की जगह कोई और टीम मुंबई इंडियंस को चुनौती देती हुई नज़र आ सकती है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it