खेल

IPL 2020: CSK के खिलाफ खेल रहे मुकाबला राजस्थान रॉयल्स को फिर झटका, मैच से दो दिग्गज हुए बाहर

Janta se Rishta
22 Sep 2020 5:02 AM GMT
IPL 2020: CSK के खिलाफ खेल रहे मुकाबला राजस्थान रॉयल्स को फिर झटका, मैच से दो दिग्गज हुए बाहर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 13 के चौथे मुकाबले में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टक्कर देखने को मिलेगी. राजस्थान रॉयल्स की टीम को इस मैच से पहले ही दो बड़े झटके लगे हैं. स्टार खिलाड़ी और बेहतरीन फॉर्म में चल रहे जोस बटलर पहला मैच खेलने के लिए उपलब्ध नहीं है. टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल 13 के शुरुआती मैचों में हिस्सा नहीं ले रहे हैं.

बटलर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के 21 खिलाड़ियों के साथ 17 सितंबर को यूएई पहुंचे थे. लेकिन बटलर यूएई अपने परिवार के साथ आए हैं, इसलिए उन्हें 6 दिन क्वारंटीन रहना होगा, जबकि बाकी खिलाड़ियों को सिर्फ 36 घंटे की क्वारंटीन रखा गया था. बटलर के टीम के साथ जुड़ने के लिए दो कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आना भी जरूरी है.

स्मिथ का खेलना तय

राजस्थान रॉयल्स को बड़ी राहत स्टीव स्मिथ के फिट होने पर मिली है. स्टीव स्मिथ सिर में गेंद लगने की वजह से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे. हालांकि अब दावा किया जा रहा है कि स्मिथ पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वह टीम की कमान संभालते हुए नज़र आएंगे.

पिछले साल स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स ने आखिरी 6 मैचों में रहाणे को हटाकर टीम के कप्तान बनाया था. स्मिथ की अगुवाई में राजस्थान आखिरी 6 में से 5 मैचों में जीत दर्ज करने में कामयाब रही थी. सीएसके के खिलाफ मुकाबले में स्मिथ के अलावा मिलर, आर्चर और टॉम कुरेन टीम के बाकी तीन विदेश खिलाड़ी हो सकते हैं.

बेन स्टोक्स को लेकर स्थिति साफ नहीं

बेन स्टोक्स के राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ने को लेकर स्थिति साफ नहीं है. स्टोक्स अगस्त में ही अपने पिता के बीमार होने की वजह से न्यूजीलैंड चले गए थे. स्टोक्स के पिता कैंसर से जूझ रहे हैं. स्टोक्स अभी तक यूएई नहीं आए हैं और उन्हें यहां पहुंचने पर 6 दिन क्वारंटीन भी रहना होगा. ऐसे में स्टोक्स का शुरुआती मैचों से बाहर रहना तय है.

https://jantaserishta.com/news/ipl-2020-david-warner-is-disappointed-after-losing-to-rcb-said-missed-the-team/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it