खेल

IPL 2020 : प्रैक्टिस के लिए आज से मैदान पर उतरेगी MS Dhoni की सेना

Janta se Rishta
4 Sep 2020 8:00 AM GMT
IPL 2020 : प्रैक्टिस के लिए आज से मैदान पर उतरेगी MS Dhoni की सेना
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कैंप से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आई है। लगातार दूसरे कोविड 19 टेस्ट में सभी खिलाड़ी और सहयोगी दल के सदस्य नेगेटिव आए हैं। इसके बाद अब महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली टीम मैदान पर प्रैक्टिस और ट्रेनिंग के लिए उतर सकती है। गुरुवार को सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार की सुबह को नेगेटिव आई है।

लगातार दूसरे रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब सभी खिलाड़ी आज यानी शुक्रवार 4 सितंबर की शाम को मैदान पर प्रैक्टिस और ट्रेनिंग कर सकते हैं। न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सीएसके कैंप से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "कल(गुरुवार को) परीक्षण किए गए सभी खिलाड़ी और सहायक कर्मचारी नेगेटिव आए हैं। हम आज से ट्रेनिंग शुरू करेंगे। जिन खिलाड़ियों और अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पहले पॉजिटिव आई थी, उन्हें 14 दिनों के आइसोलशन में रखा गया है। इसके बाद ही उनका टेस्ट होगा।"

IPL 2020 के लिए अब तक 7 टीमों ने ट्रेनिंग और प्रैक्टिस शुरू कर दी है, जबकि CSK प्रशिक्षण शुरू करने के लिए अंतिम फ्रेंचाइजी होगी। ट्रेनिंग और प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतरने से पहले हुए तीसरे COVID-19 टेस्ट में सीएसके कैंप के दो खिलाड़ियों सहित 13 कर्मियों को पॉजिटिव पाया गया था। इसकी जानकारी खुद बीसीसीआइ ने दी थी। हालांकि, बीसीसीआइ ने किसी खिलाड़ी और सहयोगी दल के सदस्यों के नाम का खुलासा नहीं किया था।

बीसीसीआइ द्वारा जारी मीडिया रिलीज में कहा गया था कि जो भी अभी तक आइपीएल से जुड़ा सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उनमें से किसी में भी कोरोना के लक्ष्ण दिखाई नहीं दी है। ऐसे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। 1 सितंबर को सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि धौनी की कप्तानी वाली टीम के कैंप में कोई भी नया कोरोना केस सामने नहीं आया है। हालांकि, इस दौरान बीसीसीआइ का एक मेडिकल ऑफिसर कोरोना की चपेट में आ गया था।

https://jantaserishta.com/news/corona-report-of-3-senior-male-wrestlers-including-silver-medalist-deepak-poonia-came-positive/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it