खेल

IPL 2020: धोनी सहित UAE के लिए रवाना हुई CSK टीम...देखे तस्वीरें

Janta se Rishta
21 Aug 2020 11:03 AM GMT
IPL 2020: धोनी सहित UAE के लिए रवाना हुई CSK टीम...देखे तस्वीरें
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम आईपीएल 2020 के अपने अभियान पर निकल चुकी है. शुक्रवार को महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की उड़ान भरी. आईपीएल के 60 मैच तीन स्थलों- दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 53 दिनों तक खेले जाएंगे. मुकाबले 19 सितंबर से होंगे.

राजस्थान रॉयल्स (RR), किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीमें गुरुवार को ही यूएई पहुंच चुकी हैं और खिलाड़ी छह दिनों के क्वारनटीन अवधि को पूरा करने में जुट गए हैं.

Image

शुक्रवार को CSK ने टि्वटर हैंडल से टीम के खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी नजर आ रहे हैं.

Image

IPL 2020 : MS Dhoni की अगुआई में CSK के खिलाड़ी ...

सीएसके ने लिखा- #Yellove on the move! (पीली जर्सी... अभियान पर निकली). बाद में जुड़े रवींद्र जडेजा ने भी अपने टीम मेट्स के साथ वाली तस्वीरें पोस्ट कीं.

Image

39 साल के महेंद्र सिंह धोनी और 33 साल के सुरेश रैना ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. अब आईपीएल में उन दोनों के प्रदर्शन पर सारी निगाहें होंगी. सीएसके फ्रेंचाइजी ने पहले ही साफ कर दिया है कि धोनी जब तक चाहें आईपीएल खेल सकते हैं. अब उनके नेतृत्व में टीम की नजरें चौथे खिताब पर हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it