भारत

IG गिरफ्तार...महिला ने इस मामले में दर्ज कराई थी FIR...ये है पूरा मामला

Janta se Rishta
22 Aug 2020 10:57 AM GMT
IG गिरफ्तार...महिला ने इस मामले में दर्ज कराई थी FIR...ये है पूरा मामला
x

महिला के साथ बदतमीजी और एक शख्स के साथ लड़ाई झगड़ा करने के मामले में हरियाणा के आईजी हेमंत कलशन गिरफ्तार कर लिए गए हैं. महिला की शिकायत पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.

https://jantaserishta.com/news/see-photos-one-crore-cash-one-and-a-half-million-gold-cid-raided-and-flew-the-senses-know-the-whole-matter/

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि 21 अगस्त को एक महिला ने हेमंत कलशन (पुलिस महानिरिक्षक हरियाणा) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. महिला का आरोप था कि हेमंत कलशन ने उसके घर में घुसकर उसके और उसकी बेटी के साथ बदतमीजी की.

आईजी ने मां-बेटी को पीटा

महिला की शिकायत पर थाना पिन्जौर में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद हेमंत कलसन के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद ये गिरफ्तारी हुई है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को विधि-पूर्वक गिरफ्तार किया गया. हेमंत कलसन को आज ही कोर्ट में पेश किया जाना है.

https://twitter.com/ANI/status/1297124283412615168?s=20

वहीं कालौनी पिन्जौर में भी सतेंद्र सिंह नाम के एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है. सत्येंद्र सिहं का आरोप है कि कलशन ने 21 अगस्त की रात को शराब के नशे में उसके घर में घुसकर मारपीट की. पुलिस ने इस मामले में भी कलशन के खिलाफ केस दर्ज किया है.

लोगों ने जमकर किया हंगामा

https://jantaserishta.com/news/the-family-members-who-came-to-the-hospital-to-pick-up-the-soul-of-the-child-kept-hold-of-the-sword-and-sword/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it