Top
मनोरंजन

HAPPY BIRTHDAY: गौहर खान ने मनाया अपना 37 वां जन्मदिन, ज़ैद दरबार के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया PHOTO

Janta se Rishta
24 Aug 2020 5:28 AM GMT
HAPPY BIRTHDAY: गौहर खान ने मनाया अपना 37 वां जन्मदिन, ज़ैद दरबार के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया PHOTO
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भिनेता गौहर खान बीते रविवार को 37 वर्ष की हो गईं हैं. उन्होंने अपने दोस्तों और प्रशंसकों को इस अवसर पर उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है. गौहर खान ने जन्मदिन को खास अंदाज में अपने रुमर्ड ब्वॉय फ्रेंड जैद दरबार के साथ मनाया है. गौहर ने सोशल मीडिया पर जिसकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं.

फैंस को दिया धन्यवाद

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “अल्लाह का शुक्रिया! मेरा अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन! आज मेरे जीवन में प्यार देने वाले सभी लोगों धन्यवाद! मैं वास्तव में धन्य हूं! मैं आप सबको प्यार करती हूं ! ” सोशल मीडिया पर सामने इस तस्वीर में गौहर खान हाथों में गुब्बारे लिए दिख रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CEOuJq1Jdr8/?utm_source=ig_embed

जैद दरबार के साथ मनाया जन्मदिन

इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर जैद दरबार को टैग करते हुए लिखा था, "अपना जन्मदिन का प्लान सोच रही हूं, और पसीना किसी और को रहा है.'' तस्वीर में जैद दरबार को गौहर के साथ देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रसंशकों से अपने जन्मदिन को खास अंदाज में मनाने के लिए टिप्स भी मांगे थे.

https://www.instagram.com/p/CEMUU5zJhO4/?utm_source=ig_embed

वहीं ज़ैद ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर गौहर को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. शेयर की गई तस्वीर में जैद और गोहर को नीले कलर की आउटफिट में देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/p/CEON_88l9ZZ/?utm_source=ig_embed

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it