भारत

छत्तीसगढ़ समेत 6 राज्यों की सरकार ने NEET-JEE परीक्षा पर फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

Janta se Rishta
28 Aug 2020 7:06 AM GMT
छत्तीसगढ़ समेत 6 राज्यों की सरकार ने NEET-JEE परीक्षा पर फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नई दिल्ली। NEET और JEE परीक्षा को छह राज्यों ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को एग्जाम करने की अनुमति दी थी. छह राज्यों ने उस आदेश पर पुनर्विचार याचिका दाखिल की. इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन सहित कई विपक्षी नेताओं ने ये परीक्षाएं फिलहाल स्थगित करने की मांग की थी.

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने जेईई मेन्स और नीट परीक्षा को स्थगित करने संबंधी याचिका को खारिज कर दिया था और कहा था कि छात्रों के बहुमूल्य शैक्षणिक वर्ष को बर्बाद नहीं किया जा सकता . कांग्रेस और कुछ विपक्षी दलों की मांग है कि कोविड-19 महामारी के फैलने और कुछ राज्यों में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए परीक्षा को टाल देना चाहिए . वहीं सरकार ने स्पष्ट किया है कि परीक्षा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उपयुक्त सावधानी बरतते हुए आयोजित की जायेगी .

https://twitter.com/BobbyShailendra/status/1299241511318560768

https://jantaserishta.com/news/former-mmi-hospital-chairman-accused-of-bullying-management-complains-in-police-station/

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-even-in-the-corona-era-the-victims-of-mustaid-homeguards-neglect-neither-regular-pay-scale-nor-da-life-was-eroded-in-13000/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it