Top
विश्व

पूर्व प्रधानमंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित...डबल निमोनिया के लक्षण भी मिले...

Janta se Rishta
5 Sep 2020 1:03 AM GMT
पूर्व प्रधानमंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित...डबल निमोनिया के लक्षण भी मिले...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मिलानः इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी कोरोना वायरस से संक्रमित होने और डबल निमोनिया के प्रांरभिक स्टेज से ग्रस्त होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए. मीडिया रिपोर्टों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

बीबीसी के मुताबिक, इटली की समाचार एजेंसी एएनएसए ने बताया कि 83 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री का गुरुवार रात यहां सैन रफाएल अस्पताल में जांच कराते बीता. वह बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. बर्लुस्कोनी की दक्षिणपंथी फोर्जा इटालिया पार्टी ने कहा कि उनकी हालत को लेकर ज्यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं है.

फोर्जा इटालिया की सीनेटर लीसिया रॉनजुल्ली ने कहा, "कोविड-19 के प्रोग्रेस पर नजर रखने के लिए थोड़े समय के लिए अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत थी, लेकिन वह ठीक हैं." मीडिया टाइकून की 30 वर्षीय पार्टनर मार्ता फासिना और उनके दोनों बच्चे भी जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

बर्लुस्कोनी, सार्डिनिया में छुट्टियां मनाने के बाद, जहां कोरोना संक्रमण दर बहुत अधिक है, मिलान के पास अर्कोर में अपने विला में फासीना के साथ सेल्फ-आइसोलेशन में थे. इससे पहले उनके निजी चिकित्सक अल्बटरे जैंगरिलो ने कहा था कि बर्लुस्कोनी में कोरोना के लक्षण नहीं नजर आए हैं.

बर्लुस्कोनी ने गुरुवार को जेनोआ में पार्टी कार्यकर्ताओं को एक संदेश भेजा, जिसमें कहा गया, "मैंने वर्तमान चुनाव प्रचार अभियान में अपना सर्वश्रेष्ठ करना जारी रखा है." बीबीसी के अनुसार, उन्होंने अलग से, कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह वायरस से कैसे संक्रमित हो गए. इटली में 21-22 सितंबर को क्षेत्रीय चुनाव होंगे, जिसे इस साल की शुरूआत में महामारी के चरम में होने के कारण स्थगित करना पड़ा था.

https://jantaserishta.com/news/the-states-cm-gave-strict-instructions-to-the-officers-start-work-by-reaching-office-by-9-30-government-employees/

https://jantaserishta.com/news/state-administrative-service-officials-condole-the-death-of-naib-tehsildar-jawahar-singh-markey/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it