Top
मनोरंजन

बिलाल सईद और इस एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज...मस्जिद के अंदर बनाया था वीडियो...जानिए क्या है पूरा मामला

Janta se Rishta
17 Aug 2020 3:43 AM GMT
बिलाल सईद और इस एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज...मस्जिद के अंदर बनाया था वीडियो...जानिए क्या है पूरा मामला
x

लेजेंडरी एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर विवादों में हैं. लाहौर पुलिस ने सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. दरअसल सबा और बिलाल ने लाहौर की वजीर खान मस्जिद के अंदर एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था. इस म्यूजिक वीडियो का एक शॉर्ट क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में निकाह का सीन दिखाया गया है जिसे लेकर पाकिस्तान के धार्मिक और राजनीतिक गलियारों से काफी तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं.

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि सबा कमर और बिलाल सईद पर ईश्व-निंदा का केस होना चाहिए क्योंकि उन्होंने वजीर खान मस्जिद की पवित्रता का अनादर किया है. पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शिकायत को एडवोकेट सरदार फरहत मंजूर खान ने 13 अगस्त को पाकिस्तान पीनल कोड (पीपीसी) के सेक्शन 295 के तहत फाइल किया था. ये केस सबा के अलावा बिलाल और इस म्यूजिक वीडियो के खिलाफ दर्ज किया गया है.

https://youtu.be/ZqJb2L0OFJs

इस मामले पर सबा कमर ने भी अपनी राय रखी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो केवल एक सर्कुलर मूवमेंट था ताकि हम इस म्यूजिक वीडियो के पोस्टर के लिए तस्वीरें खींच सके. इस वीडियो में एक शादीशुदा मैरिड कपल को उनके निकाह के ठीक बाद दिखाया गया है. इसके बावजूद अगर हमने ना चाहते हुए भी किसी की भावनाएं आहत की हों तो हम दिल से माफी मांगते हैं. सभी को प्यार और शांति.

https://twitter.com/s_qamarzaman/status/1292103856361558016?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1292103858211229697|twgr^&ref_url=https://aajtak.intoday.in/story/pakistani-actress-saba-qamar-and-artist-bilal-saeed-is-booked-due-to-music-video-shot-in-mosque-tmov-1-1220297.html

गौरतलब है कि इस म्यूजिक वीडियो का नाम कुबूल है और ये 11 अगस्त को रिलीज हुआ था. हालांकि इस वीडियो से विवादित सीन को हटा दिया गया है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, लाहौर सेशन कोर्ट ने सबा और बिलाल को अंतरिम जमानत दे दी है.

https://jantaserishta.com/news/screwed-to-death-husband-crowded-with-dangerous-shark-to-save-his-wife-know-what-happened-then-discussion-happening/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it