खेल

पत्नी साक्षी रावत से शादी से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ धोनी के अफेयर की खूब हुई थी चर्चा...ये हैं लिस्ट

Janta se Rishta
17 Sep 2020 1:26 PM GMT
पत्नी साक्षी रावत से शादी से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ धोनी के अफेयर की खूब हुई थी चर्चा...ये हैं लिस्ट
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं, जहां IPL का 13वां सीजन खेला जाएगा. धोनी अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अभ्यास में जुटे हैं. IPL के 13वें सीजन का शुरुआती मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. जिसका क्रिकेट फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले धोनी को एक बार फिर उनके फैन्स मैदान पर देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं. अगर आप धोनी के फैन हैं तो आपको उनके बारे में लगभग सारी बातें पता होंगी. लेकिन आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसके बारे में बेहद कम लोगों को जानकारी होगी.

39 वर्षीय धोनी पत्नी साक्षी संग खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं, दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम जीवा है. धोनी परिवार संग अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. धोनी और साक्षी की जोड़ी को फैन्स भी काफी पसंद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि धोनी का नाम शादी से पहले 3 एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. चलिए आपको बताते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में..

क्रिकेटर्स और अभिनेत्रियों के बीच अफेयर की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. तमिल एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने धोनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर एक बार कहा था, '‘हां मैं धोनी के साथ रिलेशनशिप में थी’'. सामने आई कुछ खबरों में कहा गया कि राय लक्ष्मी जब आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ब्रांड एंबेसडर थी तब वे धोनी के साथ रिलेशनशिप में थी.

एक वेबसाइट के मुताबिक साल 2008 में सुरेश रैना ने एक पार्टी के दौरान दोनों की मुलाकात करवाई थी. हालांकि धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनकी पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा और पत्नी साक्षी रावत को ही रोल में दिखाया गया था.

साल 2007 की एमएस धोनी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बीच अफेयर्स की खबरें सामने आईं थीं. हालांकि दोनों ने रिलेशन की खबरों से इंकार कर दिया था.

धोनी और एक्ट्रेस असिन की डेटिंग की खबरें सामने आईं थीं. दरअसल, दोनों एक ही ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2010 में IPL के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले धोनी को असिन के घर के बाहर देखा गया था. इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें खूब सामने आईं.

बता दें कि धोनी ने भारतीय टीम की तरफ से 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी-20 मुकाबले खेले. धोनी भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it