खेल

दिल्ली कैप्टिलस के टीम के खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट...सामने आई ये तस्वीर

Janta se Rishta
24 Aug 2020 9:09 AM GMT
दिल्ली कैप्टिलस के टीम के खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट...सामने आई ये तस्वीर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क आईपीएल 2020 के लिए सभी आठों टीमों के खिलाड़ी यूएई पहुंच गए है। वही अब खिलाड़ियों को 7 दिनों तक क्वारेंटीन में रहना होगा जो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का हिस्सा है। ऐसे में दिल्ली कैप्टिलस के टीम के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया है। जिसके कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari
Sports

दरअसल, यूएई पहुंचने पर खिलाड़ियों को सात दिनों तक क्वारेंटीन में रहना होगा जो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का हिस्सा है। खिलाड़ियों को सात दिनों के क्वारंटीन के दौरान पहले, तीसरे और छठे दिन कोरोना टेस्ट कराना होगा और सभी टेस्टों के नतीजे नेगेटिव आने पर खिलाड़ी जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल के अंतर्गत आएंगे और ट्रेनिंग शुरु कर सकेंगे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि दिल्ली के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने कहा, ‘हम सभी क्रिकेट के दोबारा शुरु होने औऱ टीम के एक बार फिर एकजुट होने से उत्साहित हैं। यह अपने परिवार और खोए दोस्तों से कई दिनों के बाद मिलने जैसा है। यह हम सभी के लिए बेहतरीन पल है।' टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा, ‘आखिरकार हम यात्रा करके दुबई पहुंचे और एक सप्ताह के लिए क्वारेंटीन में रहेंगे। हमें तीन और टेस्ट से गुजरना है और उम्मीद है कि सभी के नतीजे नेगेटिव आएंगे। इसके बाद हम मैदान पर अभ्यास शुरु कर सकेंगे।'

PunjabKesari

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it