भारत

एक ही परिवार के मासूम बच्चे समेत 5 लोगों की घर में लटकी मिली लाश,पुरे गांव में फैली सनसनी

Janta se Rishta
23 Aug 2020 5:36 PM GMT
एक ही परिवार के मासूम बच्चे समेत 5 लोगों की घर में लटकी मिली लाश,पुरे गांव में फैली सनसनी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क । झांसी| रविवार की सुबह जिले के खरगापुर में एक ही परिवार के पांच लोग संदिग्ध हालात में फांसी पर लटके पाए गए। एक साथ पांच शव लटके पाए जाने पर हड़कंप मच गया। पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे, मगर कोई भी इस मामले में स्पष्ट कुछ नहीं बता पाया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

खरगापुर में धरमदास सोनी (63 वर्ष) पत्नी पूना सोनी (55), पुत्र मनोहर सोनी (27 वर्ष), पुत्रवधु सोनम सोनी (25 वर्ष) व 4 वर्षीय सानिद्ध सोनी के साथ रहते थे। धरमदास सरकारी सेवा से सेवानिवृत्त हो चुके थे। रविवार की सुबह दूध वाला उनके घर पहुंचा। दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब किवाड़ नहीं खुले तो उसने आसपास में रहने वालों को इसकी सूचना दी। मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। खूब दरवाजा खटखटाया गया। आवाजें लगाई गईं। जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर गई पुलिस दरवाजा खोलकर अंदर पहुंची तो धरमदास समेत परिवार के अन्य सदस्यों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले। जानकारी लगते ही कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी व पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे मौके पर पहुंची। शवों को फंदे से उतारा गया। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस अफसरों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन सभी ने कहा कि धरमदास सोनी व उनके बेटे का किसी से कोई विवाद नहीं है। सभी का व्यवहार भी अच्छा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it